27 साल की उम्र और मिली अक्षय के साथ लगातार 2 फिल्में, अब ऐसे बोल्ड लुक में पहुंची सेट पर

बॉलीवुड की एक ऐसी खूबसूरत हीरोइन जो इन दिनों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में सबसे ज्यादा डिमांड में बनी हुई है। जी हां हम किसी और की नहीं बल्कि बात कर रहे है बहुत ही खूबसूरत कियारा आडवाणी की जिन्हें एक फिल्म ने रातों-रात स्टार बना दिया है। और अब कियारा बॉलीवुड के मेगा स्टार अक्षय कुमार के साथ एक नहीं बल्कि दो फिल्में करने जा रही है। हाल ही में कियारा बेहद ही बोल्ड लुक में फिल्म के सेट पर पहुंची।

ऐसे बोल्ड लुक में पहुंची सेट पर
कियारा अब 27 साल की हो गई है और एक ही फिल्म से उनका स्टारडम काफी ज्यादा बड़ गया है। और अब कियारा के पास कई सारे नए प्रोजेक्ट्स है। हाल ही में कियारा अपनी नई फिल्म 'लक्ष्मी बॉम' की शूटिंग करने के लिए सेट पर पहुंची। जहां से उनकी कुछ दिलकश तस्वीरें सामने आई है जिनमें वो बेहद ही हॉट नजर आ रही है।
कियारा की यह फिल्म अगले साल 2020 में मई के महीने में रिलीज़ होने वाली है। और कियारा अपनी इस फिल्म का लस्ट सीन की शूटिंग करने बेहद हॉट लुक में सेट पर पहुंची। कियारा ने ब्लैक टीशर्ट और लेगी पहनी हुई थी जिनमें वो एकदम फिट नजर आ रही थी।
27 साल की उम्र और मिली अक्षय के साथ लगातार 2 फिल्में
कियारा पिछले 5 साल से बॉलीवुड में काम कर रही है लेकिन उन्हें एक भी ऐसी फिल्म नहीं मिली थी जिसकी वजह से वो काफी ज्यादा लोकप्रिय हो जाए। लेकिन उन्होंने जब शाहिद कपूर के साथ फिल्म में काम किया तो उनका स्टारडम काफी ज्यादा बड़ गया। यह फिल्म दर्शकों को इतनी पसंद आई थी कि इस फिल्म ने ऑफिस पर 375 करोड़ की जबरदस्त कमाई कर डाली थी। और अब कियारा बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार के साथ फिल्म 'लक्ष्मी बॉम' और 'गुड न्यूज' में नजर आने वाली है।
खबर अच्छी लगी हो तो इसे लाइक करें और हर रोज ऐसी ही जानकारी पाने के लिए हमें फॉलो करें।

अन्य समाचार