बारिश से नालों व सड़कों का मिटा फर्क, लोग रहे परेशान

आरा। मंगलवार की रात से ही कभी हल्की तो कभी तेज बारिश से शहर की अधिकांश सड़क झील सी बन गई। कई जगह नालों व सड़कों का फर्क मिट सा गया है। बारिश के साथ ही नालों का पानी भी कई सड़कों पर घुटनेभर भर गया है। वहीं कई निजी व सरकारी कार्यालयों के परिसर में भी काफी पानी भर गया। शहर का सबसे बड़ा सरकारी सदर अस्पताल परिसर भी जलमग्न हो गया। धोबीघटवा मोड़, बिहारी मिल, गोढ़ना रोड, नवादा स्टेशन रोड, करमन टोला, मठिया रोड, महावीर टोला, बाबू बाजार, जेल रोड, शीशमहल चौक, सिडिकेट-चौधरीयाना रोड, मौलाबाग, चंदवा मोड़ रोड, न्यू पुलिस लाइन रोड, क्लब रोड समेत कई अन्य सड़कें पानी से लबालब भर गया। जगह-जगह सड़कों पर बने गड्ढों में पानी भर जाने के कारण आवागमन के दौरान लोगों को काफी परेशान होते देखा गया।


शहर के कई बड़े नाले बजबजाने लगा है। पकडी मोड़, गैस एजेंसी रोड, न्यू पुलिस लाइन रोड, पकड़ी, ब्लॉक रोड, पितंबरा माई रोड और न्यू पुलिस लाइन रोड आदि मोहल्ला क्षेत्रों की सड़कों पर नाले का गंदा पानी बह रहा है। वहीं बिजली संकट ने लोगों की परेशानी को और अधिक बढ़ा दिया। बुधवार को अहले सुबह से कई इलाके में बिजली गुल रही।
जिला मुख्यालय के अलावा अनुमंडल व प्रखंड क्षेत्रों में भी हुई बारिश से जहां सड़कें जलमग्न हो गई है वही खेतों में पानी भर गया है। शहर की गली और सड़कों पर पसरी गंदगी और जलजमाव ने नगर निगम प्रशासन की साफ-सफाई का पोल खोल दिया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार