पानापुर में बाढ़ के पानी में डूबने से वृद्ध की मौत

पानापुर (सारण)। थाना क्षेत्र के टोटहा जगतपुर गांव में मंगलवार की देर शाम बाढ़ के पानी में डूबने से एक वृद्ध की मौत हो गई। वृद्ध की पहचान 60 वर्षीय श्यामलाल राय के रूप में हुई।

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की देर शाम श्यामलाल राय शौच के लिए गए थे। इसी दौरान गहरे पानी में डूब जाने से उनकी मौत हो गई। घटना के काफी देर बाद ग्रामीणों ने उनके शव को बहते देख स्थानीय पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए छपरा भेज दिया। कोरोना से बचाव को किया गया जागरूक
संसू, पानापुर : राजद चिकित्सा प्रकोष्ठ द्वारा सतजोड़ा पंचायत के विभिन्न गांवों में लोगो को कोरोना महामारी से बचाव के लिए जागरूक किया गया एवं उनके बीच मास्क का वितरण किया गया। मौके पर उपस्थित राजद चिकित्सा प्रकोष्ठ के जिला सचिव डॉ. एस एन त्रिवेदी ने कहा कि लोगो को जागरूक करके ही इस महामारी से जंग जीता जा सकता है। उन्होंने लोगो से सामाजिक दूरी का पालन करने एवं अनावश्यक घर से बाहर नही निकलने की अपील की।
बिना मास्क पहन घूम रहे 23 लोगों से वसूला गया जुर्माना यह भी पढ़ें
सुरेश बने राजद किसान प्रकोष्ठ प्रखंड अध्यक्ष
संसू, पानापुर (सारण) : राजद किसान प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राम अशीष यादव ने भोरहा गांव निवासी सुरेश कुमार उर्फ सुरेश कुमार यादव को पानापुर का प्रखंड अध्यक्ष मनोनीत किया है। सुरेश कुमार के अध्यक्ष मनोनीत किये जाने पर राजद कार्यकर्ताओं ने खुशी का इजहार करते हुए कहा है कि उनके नेतृत्व में पार्टी को मजबूती मिलेगी। हर्ष व्यक्त करने वालों में मदन राय, मोहम्मद कुदुस, गणेश महतो, विद्या सहनी, अरविद सिंह आदि शामिल हैं।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार