पातेपुर में भूमि विवाद में गोली लगने से एक व्यक्ति जख्मी



संवाद सूत्र, पातेपुर : प्रखंड के दो थाना क्षेत्रों में हुई अलग-अलग घटनाओं में गोली लगने से एक व मारपीट में कई लोग जख्मी हो गए। गंभीर रूप से घायलों को पातेपुर पीएचसी में से रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार गुरुवार को पातेपुर थाना क्षेत्र के सैदपुरपुरा गांव निवासी स्व. रामदेव साह के पुत्र जय किशुन साह गांव के ही सीताराम शुक्ल के हाथों बेची गयी गाय का बकाया पैसा मांगने उसके घर गए थे। वहां दोनों में गालीगलौज के बाद मारपीट होने लगी। इस घटना में सीताराम शुक्ल ने अपने पुत्र एवं पत्नी के साथ मिलकर किशुन साह के साथ मारपीट की। स्थानीय लोगों ने घायल किशुन साह को पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया। मामले की शिकायत थाने में की गई है।
प्रसिद्धनगर चंवर में दो डूबे, एक को बचाया यह भी पढ़ें
वहीं बलिगांव थाना क्षेत्र के भगवानपुर खजूरी गांव में बुधवार की देर रात जमीन पर बथान रखने एवं मवेशी बांधने को लेकर हुई मारपीट की घटना में एक पक्ष की ओर से चार राउंड फायरिग की गई। इसमें दूसरे पक्ष का एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया। आधा दर्जन लोग तलवार व लाठी डंडे से मारपीट के दौरान जख्मी हो गए। घायलों को पातेपुर पीएचसी में भर्ती कराया गया। वहां से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।
गोली से घायल एक पक्ष के मो. दुलारे के पुत्र मो. रेयाज का इलाज नर्सिंग होम में चल रहा है। बलिगांव थाने की पुलिस ने वहां से चार खोखा बरामद किया है। स्थानीय लोगों के अनुसार भगवानपुर खजूरी गांव निवासी रेयाज की जमीन पर मवेशी बांधने से मना करने पर मुस्ताक अपने चार-पांच साथियों के साथ तलवार, लाठी-डंडे व कट्टा लेकर पहुंचा। मारपीट के दौरान फायरिंग में एक गोली रेयाज के हाथ में लगी। उसका भाई एजाज भी गंभीर रूप से घायल है। बीच-बचाव करने आए आधा दर्जन लोग भी घायल हो गए। थानाध्यक्ष छोटेलाल पटवारी ने बताया कि मारपीट की घटना में दोनों पक्ष की ओर से परस्पर प्राथिमिकी दर्ज कराई गई है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार