वर्चुअल रैली की सफलता को लेकर जदयू ने की बैठक

सुपौल। विधानसभा चुनाव के मद्देनजर सात सितंबर को मुख्यमंत्री के वर्चुअल रैली की सफलता को लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है। इसी कड़ी में गुरुवार को प्रखंड अध्यक्ष सुरेश प्रसाद सिंह की अध्यक्षता में भपटियाही बाजार में एक बैठक हुई।

बैठक में मुख्य रूप से मुख्यमंत्री के वर्चुअल रैली के समय हर टोले-मुहल्ले में मोबाइल तथा अन्य साधनों से लाइव प्रसारण दिखाने का निर्णय लिया गया।
प्रखंड अध्यक्ष ने कहा कि मुख्यमंत्री के रैली के समय हम सभी कार्यकर्ता जगह-जगह रह कर लोगों को मोबाइल एप से जोड़ने का काम करेंगे ताकि उनके संबोधन को सुनने में समर्थकों को कोई परेशानी न हो। अधिक से अधिक लोग मुख्यमंत्री की बातों से अवगत हो सकें। प्रखंड अध्यक्ष ने यह भी कहा कि घनी आबादी के बीच हम लैपटॉप के सहारे भी मुख्यमंत्री के प्रसारण को सुन व लोगों को जमाकर सुना सकेंगे।
कोटपा अधिनियम के तहत चलाया गया छापेमारी अभियान यह भी पढ़ें
बैठक में संगठन के अन्य बिदुओं पर भी विस्तृत चर्चा की गई।
मौके पर हरदेव प्रसाद यादव, प्रयाग शर्मा, रामलखन मंडल, अजय यादव, कपिलेश्वर साह, लाल बहादुर मेहता, रामचंद्र मंडल, जगदीश मंडल, उमेश मंडल, मोहन झा, मु. फरमूद आलम, सीताराम मंडल, रामनंदन मेहता, शिवराम यादव, ज्ञानदेव मेहता, शिवनंदन मुखिया, देव नारायण यादव, तेतर मेहता, सहदेव मेहता, जिवछ मंडल, विजय मेहता सहित अन्य कार्यकर्ता शामिल थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार