पुलिस ने लावारिस कार की बरामद,एक संदिग्ध को उठाया

फोटो-- 21

संवाद सूत्र, सराय : थाना क्षेत्र के अररी गांव में पुलिस ने लावारिस अवस्था में एक कार बरामद की है। एक युवक को भी पुलिस ने पकड़ा है। आशंका है कि बुधवार की देर शाम करताहां थाना क्षेत्र के पातेपुर गांव में एक युवक की गोली मार कर हत्या और दूसरे को जख्मी करने के तार इससे जुड़े हैं।
जानकारी के अनुसार जब पुलिस हत्या कर भाग रहे अपराधियों का पीछा कर रही थी तो उसी दौरान सराय थाना क्षेत्र के अररी गांव में अपराधी एक दरवाजे पर गाड़ी खड़ी कर भाग निकले। अररी गांव के लोगों ने बताया कि दस बजे के आसपास एक सफेद रंग की कार तेज रफ्तार में आई और एक दरवाजे पर रुक गई। कार में से तीन युवक निकले और पहले से खड़ी दो बाइक पर सवार होकर सराय की तरह भाग निकले। बताया कि एक युवक लाल रंग की शर्ट में व दूसरा युवक हरे रंग की टीशर्ट एवं जिंस पहने हुए था। तीसरे युवक को ग्रामीण स्पष्ट रूप से देख नहीं पाए। दो बाइक सवार युवक लगभग 15 मिनट तक बाइक को खड़ी कर बार-बार इधर-उधर देख रहे थे। एक बाइक सफेद रंग की अपाची और दूसरी काले रंग की थी। वे आपस में बातचीत के दौरान यह कहते सुने गए कि यहां से जल्दी चलो। उनलोगों के जाने के बाद कुछ ही देर के बाद पुलिस की गाड़ी कार के पास रुकी। पुलिस ने पहले कार की तलाशी ली और फिर उसे साथ ले गयी।
औद्योगिक क्षेत्र के फैक्ट्रियों से निकले गंदे पानी व कचरे से आसपास की खेती हो रहे बर्बाद यह भी पढ़ें
पुलिस ने एक युवक को पकड़ा है। पकड़ा गया युवक अररी गांव निवासी स्व. सकल साह का पुत्र राज नारायण साह बताया गया है। थानाध्यक्ष सुनीता कुमारी ने बताया कि वरीय पदाघिकारी के आदेशानुसार सूचना मिली थी कि अररी गांव में एक सफेद रंग की कार लावारिस अवस्था में खड़ी है। उसे जब्त कर एक युवक को उसी गांव से पकड़ा गया है। पूछताछ की जा रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार