अलग-अलग हादसे में बरबीघा के दो युवकों की मौत

शेखपुर। अलग-अलग हुए हादसों में शुक्रवार को बरबीघा के दो युवकों की मौत हो गई। एक युवक की मौत बस के पलटने से तथा दूसरे की मौत पानी में डूबने से हुई।

शुक्रवार को पटना जिले के बाढ़ से शेखपुरा जिले के बरबीघा लौट रही दुर्गा रथ नामक बस अनियंत्रित होकर सरमेरा थाना क्षेत्र के जहांगीरपुर-कोतरा गांव के पास पलट गई। बस के पलटने से बरबीघा नगर क्षेत्र के शांति नगर मोहल्ला निवासी 30 वर्षीय युवक योगेंद्र कुमार की मौके पर ही मौत हो गई। योगेंद्र पटना जिले के बाढ़ से अपने एक दोस्त से मिल कर लौट रहा था। वहीं इस हादसे में एक दर्जन लोग जख्मी भी हुए हैं, जिनका इलाज निजी अस्पताल में किया जा रहा है।
चुनाव के मद्देनजर बदले गए 77 पुलिस पदाधिकारी व जवान यह भी पढ़ें
इस संबंध में ग्रामीणों ने बताया कि दुर्गा रथ नामक बस को उसके मालिक ही चला रहा था। लोगों के सहयोग से घायलों को बस से निकाला गया। वहीं बस के नीचे दब जाने से बरबीघा के एक युवक योगेंद्र कुमार की मौत हो गई। घायलों को बरबीघा के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। समाचार लिखे जाने तक बस को जेसीबी के सहारे निकालने का प्रयास किया जा रहा था। उधर, बरबीघा नगर में पानी भरे गड्ढे में डूबने से एक युवक की मौत हो गई। मृतक की पहचान मोहल्लापर निवासी 35 वर्षीय यूसुफ के रूप में की गई। यह घटना तैलिक बालिका उच्च विद्यालय के पास की है।
स्थानीय लोगों ने बताया कि यूसुफ अक्सर शराब के नशे में रहता था। इसी दौरान गुरुवार की शाम वह गड्ढे में गिर गया होगा। शुक्रवार की सुबह में लोगों ने उसकी लाश को गड्ढे में देखा था। घरवालों को सूचना दी गई है। बाद में पुलिस को सूचना दिए जाने पर पुलिस ने लाश को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार