दुष्कर्म के आरोपित ने किया आत्मसमर्पण

जासं, सहरसा: सहरसा। महिला थाना में दर्ज नाबालिग के साथ दुष्कर्म के मामले का आरोपित सिरादेयपट्टी निवासी दिलीप यादव ने शनिवार को महिला थानाध्यक्ष के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया। महिला थाना की थानाध्यक्ष प्रेमलता भूपाश्री ने बताया कि केस दर्ज होने के बाद आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की जा रही थी। पुलिस की बढ़ती दबिश के बाद आरोपित ने आत्मसमर्पण कर दिया। उल्लेखनीय है कि बहियार से लौट रही एक नाबालिग के साथ दुष्कर्म की प्राथमिकी दो सितंबर को महिला थाना में दर्ज कराई गई थी।

-----
घर से हजारों की चोरी

----
जासं, सहरसा: शहर के हटियागाछी निवासी सुमन सौरभ के घर का ताला तोड़कर हजारों की संपत्ति चुरा ली। थाना में दिए आवेदन में कहा है कि वो लोग अपने गांव धबौली गये हुए थे। इसी दौरान चोरों ने घर का ताला तोड़कर जेवरात, कपड़े, नकद, कंप्यूटर आदि सामानों की चोरी कर ली। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।
-----
दु‌र्व्यवहार करने की शिकायत
----
जासं, सहरसा: पीएचईडी में कार्यरत शहर के चाणक्यपुरी निवासी शैलेश कुमार झा की पत्नी सरिता देवी ने रंगदारी नहीं देने पर दु‌र्व्यवहार व हमला करने की शिकायत थाना में की है। दिए आवेदन में कहा है कि पड़ोसी सुधीर कुमार सिंह, उनके पुत्र मुन्नु कुमार उर्फ प्रकाश कुमार सिंह द्वारा प्रतिमाह 10 हजार रुपये की रंगदारी मांगी जाती है। रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी जाती है। जिसको लेकर थाना में मामला भी दर्ज कराया गया था। आरोपित द्वारा न्यायालय से जमानत कराने के बाद मानसिक रूप से प्रताड़ित किये जाने लगा। जिसकी शिकायत महिला आयोग में भी की गई। आवेदन में कहा है कि चार सितंबर को उनके आवास पर पहुंची पुलिस को पूरी जानकारी दी गई। जिसके बाद सुधीर सिंह व मुन्नु सिंह घर पर आकर उनके साथ और उनके पति के साथ मारपीट की। बचाने पहुंची दोनों पुत्री के साथ भी दु‌र्व्यवहार किया। विरोध करने पर रंगदारी नहीं देने पर बेइज्जत करने की धमकी दी गई। थानाध्यक्ष आरके सिंह ने बताया कि मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
हर व्यक्ति के जीवन में होता है गुरु का पहला स्थान: डीएम यह भी पढ़ें
----
बैंक खाते से उड़ाया 30 हजार
-----
जासं, सहरसा: सदर थाना के वार्ड नंबर 39 निवासी अरुण कुमार के बैंक खाते से साइबर बदमाशों ने 30 हजार रुपये की निकासी अवैध तरीके से कर ली। उन्होंने थाना में दिए आवेदन में कहा है कि उनके खाते से 10 हजार कर तीन बार में निकासी की गई। मोबाइल पर पैसे निकासी की सूचना मिलने के बाद इसकी जानकारी बैंक को दी गई। मामले में प्राथमिकी दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है।
-----
महिला से मारपीट
जासं, सहरसा: शहर के नियामत टोला वार्ड नंबर 15 निवासी रजनू खातुन ने मारपीट कर जख्मी करने व छिनतई करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें मो. मजबूल, मो. फारुख व अन्य को आरोपित किया गया है। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार