विधानसभा चुनाव के पूर्व हो रहा शस्त्रों का सत्यापन

मुंगेर । आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारी शुरू कर दी गई है। जिला के सभी थानों में लाइसेंसी शस्त्रों का सत्यापन किया जा रहा है। सभी शस्त्र अनुज्ञप्तिधारियों को आठ सितंबर तक अपने शस्त्रों का सत्यापन करा लेने के निर्देश दिए गए हैं।

तारापुर : थाना क्षेत्र के शस्त्रधारियों के शस्त्र व कारतूस का सत्यापन शनिवार से प्रारंभ हो गया। पुलिस अवर निरीक्षक मृत्युंजय कुमार व एएसआइ विनोद कुमार द्वारा शस्त्र का सत्यापन कर पंजीकृत किया जा रहा है। थानाध्यक्ष अमरेंद्र कुमार ने बताया कि थाना में शस्त्र सत्यापन के पश्चात बीडीओ द्वारा इसका निरीक्षण प्रतिवेदन अनुज्ञप्ति पर अंकित किया जाएगा।
पंचतत्व में विलीन हुई वर्दीवाली बिटिया श्रुति यह भी पढ़ें
जमालपुर : विधानसभा चुनाव को लेकर अनुज्ञप्तिधारी शस्त्रों का सत्यापन जमालपुर थाना में सीओ शंभू मंडल और थानाध्यक्ष रंजन कुमार की उपस्थिति में किया गया। थानाध्यक्ष ने बताया कि आठ सितंबर तक थाना में सुबह 11:00 बजे से अपराह्न 2:00 बजे तक लाइसेंसी हथियारों की जांच की जाएगी। जमालपुर थाना के अंतर्गत लगभग 170 लाइसेंसी हथियार धारकों को नोटिस किया जा चुका है। जांच के पहले दिन नौ लाइसेंसी राइफल, पिस्टल बंदूक की जांच की गई।
असरगंज : विधानसभा चुनाव को लेकर थाना परिसर में सीओ अनुज कुमार झा और थानाध्यक्ष स्वयंप्रभा द्वारा एक दर्जन से अधिक शस्त्रों का सत्यापन किया गया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार