युवक की हत्या से भड़का आक्रोश, सड़क जामकर हंगामा

छपरा दिघवारा। नयागांव थाना क्षेत्र के डुमरी बुजुर्ग गांव के समीप शनिवार की शाम हुई शीतलपुर बाजार निवासी सुनील कुमार राय की हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीणों ने शनिवार की रात आठ बजे से ही छपरा-पटना सड़क और शीतलपुर- परसा सड़क को जाम कर दिया। सड़क जाम शनिवार की रात आठ बजे से रविवार की दोपहर 12 बजे तक लगा रहा। लगभग 16 घंटे तक जाम के कारण गाड़ियों की कतार लग गई। जाम से छपरा-पटना मुख्य सड़क पर जहां-तहां गाड़ियां खड़ीं रहीं। इसका असर शीतलपुर-परसा स्टेट हाईवे पर भी दिखा। जाम में कई एंबुलेंस भी फंसी रहीं। छोटे वाहन ग्रामीण संपर्क मार्ग से निकले तो वहां भी जाम लग गया। कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर जाम को हटाने में जुटी रही। सारण एसपी सायली धूरत सावलाराम ने पीड़ित स्वजनों से बात कर कार्रवाई का आश्वासन दिया। एसपी ने अपराधियों को शीघ्र गिरफ्तार करने और दोषियों पर कार्रवाई का आश्वासन देने के बाद रविवार दोपहर 12 बजे के बाद जाम हटाकर आवागमन को चालू कराया। शीतलपुर से सोनपुर एवं जेपी सेतु तक जाम का असर


शीतलपुर बाजार के समीप रोड जाम किए जाने का असर लगभग सभी मुख्य सड़कों पर दिखा। वाहनों की कतार लगी थी। शीतलपुर-हाजीपुर रोड में सोनपुर एवं जेपी सेतु तक रोड जाम का असर रहा। धीरे-धीरे वाहनों की कतार लंबी होती गई। वहीं परसा रोड में दरियापुर तक, छपरा रोड में मानपुर मोड़ तक जाम का असर देखा गया। ग्रामीण सड़कों पर दोपहिया वाहनों का परिचालन काफी बढ़ गया था।
यात्री और कार सवार महिला और बच्चे होते रहे परेशान
रोड जाम में फंसे ट्रकों के चालक इधर उधर पेड़ की छांव में आराम करते व खाना पकाते नजर आए। छोटी गाड़ियों एवं बसों के चालक एवं उसमें सवार लोगों को काफी परेशानी झेलनी पड़ी। खाने पीने से लेकर तेज धूप के कारण लोग छटपटाते रहे। बच्चों की बेचैनी से आहत लोग जाम करने वालों एवं पुलिस प्रशासन को कोसते रहे।
दूसरे दिन भी बंद रहा शीतलपुर बाजार
युवक की हत्या के विरोध में शीतलपुर बाजार लगातार रविवार को दूसरे दिन भी बंद रहा। शनिवार को जहां दो पक्षों के बीच पत्थरबाजी व फायरिग की घटना को लेकर बाजार बंद रहा। वहीं रविवार को बाजार के दुकानदारों ने सुनील कुमार राय की हत्या के विरोध में अपनी दुकानें बंद रख कर विरोध जताया। दुकानदारों ने घटना को अंजाम देने वाले अपराधियों की गिरफ्तारी के मांग के साथ व्यवसायी को सुरक्षा प्रदान करने की मांग की ।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार