कार्यकर्ताओं के साथ बैठ कर ग्रामीण कार्य मंत्री ने सुना मुख्यमंत्री का संबोधन

मुंगेर । ग्रामीण कार्य मंत्री शैलेश कुमार के आवास पर कार्यकर्ताओं ने बड़े स्क्रीन पर मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का लाइव संबोधन सुना। मंत्री भी कार्यकर्ताओं के साथ बैठ कर मुख्यमंत्री का भाषण सुन रहे थे। मंत्री ने कहा कि बरियारपुर के अलावे धरहरा, जमालपुर तथा खड़गपुर प्रखंड के कार्यकर्ता अपने अपने क्षेत्र में टीवी, लैपटाप तथा प्रोजेक्टर के माध्यम से मुख्यमंत्री का भाषण सुन रहे हैं। मुख्यमंत्री के संबोधन से कार्यकर्ताओं में नई उर्जा का संचार हुआ है। इस अवसर पर जदयू नेता पारस कुमार सिंह, नरेश साह, महेंद्र मंडल, मनोज कुमार सिंह, प्रफुल्ल कुमार चंद्र दिवाकर कुमार आदि मौजूद थे।

नीतीश में विश्वास, बिहार में विकास के लगे नारे यह भी पढ़ें
-------------------------------------
वर्चुअल रैली के जरिये मुख्यमंत्री ने कार्यकर्ताओं को किया संबोधित संवाद सूत्र, हवेली खड़गपुर (मुंगेर): मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने सोमवार वर्चुअल रैली के माध्यम से जदयू कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। दर्जनों स्थान पर मुख्यमंत्री का बिहार की जनता से सीधा संवाद के प्रसारण की व्यवस्था की गई थी। जिसके तहत दरियापुर वन के पंचायत भवन, गंगटा के उपरचक, रमनकाबाद पश्चिम पंचायत के हथिया चौक, कौशलपुर काली स्थान, कादरगंज, बड़ी दुर्गा स्थान सहित बरुई पंचायत, गालिमपुर आदि गांव सहित लगभग दर्जन भर से अधिक गांवों में प्रोजेक्टर के माध्यम से कार्यकर्ताओं ने मुख्यमंत्री का लाइव संबोधन सुना।
--------------------
चाय की चुस्की के साथ वर्चुअल रैली में शामिल हुए जदयू कार्यकर्ता यह भी पढ़ें
वर्चुअल रैली से गदगद हुए कार्यकर्ता
संवाद सूत्र, टेटिया बम्बर (मुंगेर): जगन्नाथ उच्च विद्यालय टेटिया बम्बर के कला मंच पर मुख्यमंत्री की पहली वर्चुअल रैली को लेकर बड़ा स्क्रीन लगाया गया था। जहां कार्यकर्ताओं ने प्रखंड जदयू अध्यक्ष रामनाथ सिंह के नेतृत्व में मुख्यमंत्री का संबोधन सुना। मुख्यमंत्री ने जहां अपनी उपलब्धि गिनाई। वहीं, विपक्ष पर निशाना भी साधा। मुख्यमंत्री का संबोधन सुन कर लौटने के दौरान जदयू नेता श्रवण कुमार सिंह, कर्म देव सिंह, हेमंत कुमार सिंह, प्रफुल्ल कुमार सिंह, अशोक कुमार सिंह, घनश्याम मंडल, अजय मंडल आदि ने कहा कि मुख्यमंत्री का भाषण सुन कर हमलोगों का उत्साह बढ़ गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार