संदिग्ध परिस्थिति में युवक की मौत

सिवान । महादेवा ओपी क्षेत्र के चकिया ब्रह्मस्थान स्थित एक मकान के ऊपरी मंजिल पर मंगलवार को एक युवक की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। मृतक चकिया ब्रह्मस्थान निवासी प्रदीप पटेल बताया जाता है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। पुलिस आत्महत्या के कारणों की जांच में जुट गई है।

जानकारी अनुसार प्रदीप पटेल सोमवार की रात्रि रोज की तरह स्वजनों संग खाना खाकर तीन मंजिल ऊपर अपने कमरे में सोने चला गया। मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे जब प्रदीप की आवाज नहीं मिली तो स्वजन उसके रूम में गये तो उसका शव लटकता देख शोर मचाया। आवाज सुनकर आसपास के लोग भी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद इसकी सूचना महादेवा ओपी को दी गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा दिया और मामले की जांच में जुट गई है।
तालाब में डूबने से मजदूर की मौत यह भी पढ़ें
इस संबंध में स्वजनों ने कुछ भी बताने से इन्कार कर दिया। मौत के बाद पूरे स्वजनों का रो-रो कर बुरा हाल हो गया है। मामले महादेवा ओपी एसआइ तनवीर आलम ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के बाद स्वजनों को सौंप दिया गया है। आत्महत्या के कारणों की जांच की जा रह है। प्रदीप की शादी तय हो गई थी। दो महीने बाद होने वाली थी। प्रदीप चार भाइयों में सबसे छोटा था। तीन भाई बाहर रहते ह,ैं जबकि प्रदीप घर पर रहता था।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार