कार की ठोकर से बाइक सवार की मौत, दूसरा जख्मी

संवाद सहयोगी, महुआ :

अब्दुलपुर जाने वाली सड़क पर सदापुर महुआ गांव के निकट तेज रफ्तार आल्टो कार ने बाइक में ठोकर मार दी। हादसे में बाइक सवार दो भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने दोनों घायलों को महुआ अनुमंडल अस्पताल लाया, जहां डॉक्टरों ने एक की मौत की पुष्टि कर दी। घटना से आक्रोशित लोगों ने थाना चौक के पास महुआ-हाजीपुर रोड को जाम कर दिया। मृतक महुआ थाना क्षेत्र की गौसपुर चकमजाहिद पंचायत के गद्दोपुर गांव निवासी चंदेश्वर राम का पुत्र 22 वर्षीय राहुल कुमार हैं। राहुल के भाई कुंदन कुमार का इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, दोनों भाई बाइक से घर से महुआ जा रहे थे। इसी दौरान अब्दुलपुर चौक से महुआ मंगरू चौक जाने वाली सड़क पर सदापुर महुआ गांव के निकट एक तेज रफ्तार अल्टो कार ने राहुल की बाइक में ठोकर मार दी। ठोकर लगने से दोनों भाई बीच सड़क पर गिरकर घायल हो गए। इस बीच चालक कार लेकर भाग निकला। घायलों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़े और उन्हें इलाज के लिए अनुमंडल अस्पताल पहुंचाया, जहां राहुल को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। राहुल की मौत की खबर मिलते ही ग्रामीणों ने महुआ-हाजीपुर सड़क को जाम कर दिया।
हंगामा की महुआ थानाध्यक्ष कृष्णानंद झा दलबल के साथ मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को शांत करा जाम हटवाया। करीब एक घंटे तक लोग सड़क पर हंगामा करते रहे। इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए हाजीपुर भेजा गया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार