रालोसपा कार्यकर्ताओं ने महनार में मशाल जुलूस निकाला

संवाद सहयोगी, महनार :

शिक्षा सुधार सप्ताह के तहत शिक्षा सुधार को बनाए बटन दबाने का पहला आधार अभियान के तहत रालोसपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा के आह्वान पर गुरुवार की शाम पार्टी कार्यकर्ताओं ने महनार में मशाल जुलूस निकाला। मशाल जुलूस महनार नगर के देशराजपुर बजरंगबली मंदिर चौक से प्रारंभ होकर इशाहकपुर चौक,पटेल चौक,न्यू रोड होते हुए मदन चौक पर आकर समाप्त हुआ।मदन चौक पर एक नुक्कड़ सभा का आयोजन किया गया। मशाल जुलूस का नेतृत्व रालोसपा के वरीय नेता राजीव कुमार मेहता एवं प्रखंड अध्यक्ष दिग्विजय सिंह ने किया।
महनार विधायक से हुए दु‌र्व्यवहार की जदयू ने की निदा, कार्रवाई की मांग की यह भी पढ़ें
नुक्कड़ सभा में वक्ताओं ने शिक्षा सुधार को लेकर पार्टी के 25 सूत्री मांगों के बारे में विस्तार से बताया। कहा कि बिहार में शिक्षा की सबसे खराब हालत है। वक्ताओं ने शिक्षक बहाली में गुणवत्ता वाले आयोग का गठन किए जाने, शिक्षक के रिक्त पदों पर शिक्षक बहाली किए जाने,सभी स्तर पर नियुक्त शिक्षकों को पूर्ण वेतनमान दिये जाने, सभी शिक्षण संस्थानों में शिक्षक एवं छात्रों की उपस्थिति के लिए बायोमेट्रिक पद्धति लागू किये जाने आदि 25 सूत्री मांगों को रखा।
इस कार्यक्रम में जिलाध्यक्ष कमल प्रसाद सिंह,महुआ प्रखंड अध्यक्ष अकील देव सिंह,श्याम बाबू साह, दौलत खां, कुंदन कुमार, शिव प्रसाद सिंह, कमलकांत राय, अरविद भगत,विजय कुमार, मिथिलेश राम,अरविद झा, शिवजी सहनी, डॉ संजीव मेहता, रंजन मेहता, राजकुमार राजपूत आदि उपस्थित रहे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार