एआइएसएफ की गोरौल अंचल इकाई का हुआ गठन, गौरव कुमार अध्यक्ष

जागरण संवाददाता, हाजीपुर

रहसा-बांदे खेल मैदान में एआइएसएफ का तीसरा गोरौल अंचल सम्मेलन हुआ। सम्मेलन में 21 सदस्यीय नई कमेटी का गठन किया गया। गौरव कुमार की अध्यक्षता में आयोजित सम्मेलन में गौरव कुमार को अध्यक्ष, लक्की सिंह को सचिव, कीर्ति आजाद को कोषाध्यक्ष एवं शशि कुमार को उपाध्यक्ष चुना गया।
अन्य पदों पर 14 सदस्यों को चुना गया। सात सदस्यों के लिए जगह रिक्त रखा गया है। कमेटी में शशि, मनीष, देवानंद, गुड्डू, गौतम, सुकेश, अनुराग पटेल, मोनू, भोला, संतोष एवं रोहन शामिल हैं। सम्मेलन में संगठन के राज्य अध्यक्ष रंजीत पंडित ने कहा कि नई राष्ट्रीय शिक्षा नीति 2020 शिक्षा का व्यवसायीकरण, बाजारीकरण को बढ़ावा देने वाला है। प्रति वर्ष दो करोड़ रोजगार का झांसा देकर आई मोदी सरकार ने नौकरियों को छीनने का रिकॉर्ड कायम किया है। सबसे ज्यादा नौकरी देने वाले सार्वजनिक सेक्टर रेलवे का तेजी के साथ निजीकरण किया जा रहा है। बैंक, एयरपोर्ट, पेट्रोलियम जैसे संस्थानों को बेचा जा रहा है। देश का जीडीपी लगातार गिर रहा है,

जिलाध्यक्ष प्रकाश कुमार ने कहा कि संगठन को मजबूत करने को लेकर किया जा रहा यह सम्मेलन गोरौल के छात्रों के लिए मील का पत्थर साबित होगा। मौके पर मौजूद देसरी अंचल के अध्यक्ष मुकेश पटेल एवं संगठन के जिला परिषद सदस्य उदय शंकर ने नई कमेटी को बधाई देते हुए छात्रों के हित में काम करने को प्रेरित किया. मौके पर जितेश कुमार, रितिक रौशन, विश्वजीत कुमार, अमित कुमार सिंह, कुंदन कुमार, अभिषेक राज, सौरभ, प्रिस राज शर्मा, प्रिस कुमार पंडित, विजय, नीलेश, अंकुर आर्या, विनीत कुमार, विजय के अलावा अन्य लोग शामिल थे।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार