महाराजगंज में वार्ड पार्षद के पति व ससुर को चाकू घोंपा

नगर पंचायत के वार्ड संख्या 3 के पार्षद गुड़िया देवी के पति व उनके पिता को शुक्रवार को चाकू घोंप दिया गया। इस घटना में घायल हुए दोनों जख्मी को स्थानीय लोगों ने पीएचसी लाया, जहां से डॉक्टरों ने सदर अस्पताल रेफर कर दिया। घटना के संबंध में बताया जाता है कि पुरानी बाजार निवासी प्रदीप कुमार अपने घर के सामने नाले पर सीढ़ी का निर्माण कार्य करा रहे थे। इसपर वार्ड पार्षद के पति पवन कुमार ने नाले पर सीढ़ी नहीं बनाने को कहा। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों के बीच तू-तू, मैं-मैं शुरू हुई और मामला चाकूबाजी में तब्दील हो गया। सीढ़ी निर्माण कार्य रोकने से आक्रोशित प्रदीप कुमार के पुत्र ने वार्ड पार्षद के पति पवन कुमार और उसके ससुर पन्ना लाल प्रसाद को चाकू घोंप दिया।

इस घटना के बाद इलाके में अफरातफरी का माहौल कायम हो गया। इस घटना में पवन कुमार को पेट में चाकू लगा है, वहीं उनके पिता पन्ना लाल प्रसाद को सिर में चाकू मारा गया है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इसके पूर्व में भी पवन कुमार और प्रदीप कुमार के बीच रोड में घर का छज्जा निकालने के लिए विवाद हुआ था। रोड में छज्जा निकाले जाने पर वार्ड पार्षद ने हस्तक्षेप कर काम को रोक दिया था। पंचायती के बाद इस मामले का निदान पंचों द्वारा कर दिया गया था। पुनः नाले पर निर्माण कार्य कराए जाने पर वार्ड पार्षद के पति ने काम रोकने के लिए कहा तो चाकूबाजी की घटना हो गई। इधर दोनों जख्मी को चिंताजनक स्थिति में सदर अस्पताल से पीएमसीएच रेफर कर दिया गया। इस संबंध में थानाध्यक्ष दयानन्द सिंह ने बताया कि घटना की जानकारी मिली है। फर्दबयान के बाद एफआईआर दर्ज कर घटना में संलिप्त आरोपितों को गिरफ्तार किया जाएगा।
सिसवन के अलग-अलग गांवों में मारपीट में 11 लोग घायल
सिसवन। थाना क्षेत्र के अलग-अलग गांवों में हुई मारपीट की घटना में 11 लोग घायल हो गए। मिली जानकारी अनुसार थाना क्षेत्र के गंगपुर सिसवन में जमीन के विवाद को लेकर हुई मारपीट की घटना में दीनानाथ बीन, उनका पुत्र सुभाष बीन, गया बीन की पत्नी सुशीला देवी व उसका पुत्र गुड्डू कुमार, विश्वनाथ बीन की पत्नी मुनिया देवी व उसका पुत्र राजकुमार बीन घायल हो गया। एक अन्य घटना में बखरी गांव में आपसी विवाद में हुई मारपीट की घटना में हृदयानंद यादव, उसकी पत्नी पुनिया देवी व पुत्री ज्योति कुमारी घायल हो गई। वहीं भागर गांव में अपने ससुराल में रह रहे युवक को पीटकर गंभीर रूप से घायल कर दिया गया। घायल युवक हसनपुरा का निजामुद्दीन का पुत्र शहाबुद्दीन अंसारी है। चैनपुर ओपी क्षेत्र के मधवापुर में कपड़ा धोने के विवाद में हुई मारपीट की घटना में निधि कुमारी घायल हो गई। सभी घायलों का इलाज सिसवन रेफरल अस्पताल में कराया गया।

अन्य समाचार