सदर थाना क्षेत्र से युवक एवं युवती का अपहरण

जासं, हाजीपुर :

सदर थाना क्षेत्र से घर का सामान लाने के लिए निकले एक युवक एवं सिलाई-कटाई सीखने के लिए निकली युवती के घर नहीं लौटने पर दोनों के माता-पिता ने अलग-अलग एक दूसरे पर अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है।
लाखपोखर चकजगदीशपुर गांव का विक्रम कुमार घर का सामान लाने के लिए बाजार गया था। वह नहीं लौटा तो स्वजनों ने खोजबीन शुरू की। इसी दौरान पता चला कि सदर थाना क्षेत्र के लालपोखर निवासी राजीव यादव की पत्नी इंदू देवी ने दो अज्ञात बाइक सवार लोगों के साथ उसका अपहरण कर लिया। इस जानकारी के बाद मुंद्रिका राय ने इंदू देवी एवं दो अज्ञात बाइक सवार पर शादी की नीयत से पुत्र के अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है। वहीं दूसरी ओर इंदू देवी ने वक्रम कुमार, उसके पिता मुंद्रिका राय, भाई चंदन कुमार तथा उसकी मां पर अपनी पुत्री का अपहरण करने की प्राथमिकी दर्ज कराई है। किरायेदार ने नाबालिग लड़की का किया अपहरण
सोनपुर में विधायक ने तीन सड़कों का किया शिलान्यास यह भी पढ़ें
संवाद सूत्र, पटेढ़ी बेलसर : बेलसर सहायक थाना क्षेत्र के बेलसर गांव में किरायेदार समेत अन्य पर एक नाबालिग लड़की को अगवा करने की प्राथमिकी दर्ज कराई गई है।
लड़की के पिता ने अपने ही गांव के बच्चन साह एवं उसकी पत्नी पर किरायेदार के साथ मिलीभगत कर पुत्री का अपहरण कर हत्या कर देने या बेच देने की आशंका जताई है। इसमें किरायेदार जितेंद्र कुमार एवं बेलसर गांव निवासी बच्चन साह और उसकी पत्नी सुनैना देवी को आरोपित किया है। ओपी प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर जांच की जा रही है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार