विवो वॉच AMOLED डिस्प्ले जल्द होगी लॉन्च, जानिए इसकी सारी डिटेल्स

विवो जल्द ही वियरेबल मार्केट में एंट्री ले सकता है। Playful Droid (वेबो के ज़रिए) पर एक पोस्ट के मुताबिक, कंपनी नई वियरेबल डिवाइस या कहें नई विवो वॉच पर काम कर रहा है। रिपोर्ट के मुताबिक, डिवाइस 42mm और 46mm साइज़ में आएगी और इसे सर्क्युलर AMOLED डिस्प्ले के साथ उतारा जाएगा जिसे स्टैनलेस स्टील बॉडी दी जाएगी। वॉच को लेदर स्ट्रेप दिया जाएगा।

अन्य फीचर्स की बात करें तो यह 5ATM तक वॉटर रेसिस्टेंस होगी और इसमें हार्ट रेट, ब्लड ऑक्सिजन कंटैंट के लिए स्पोर्ट सेन्सर्स मिल सकते हैं। इसके अलावा, कोंटेक्टलेस पेमेंट के लिए NFC सपोर्ट मिलेगा। दिलचस्प बात यह है कि रिपोर्ट मे बताया गया है कि नई वियरेबल कंपनी के FunTouchOS के फोर्क्ड वर्जन पर काम करेगा। रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि विवो वॉच 18 दिन की बैटरी लाइफ ऑफर करेगी और इसकी कीमत 1000CNY लगभग Rs 10,700 रहेगी।
Oppo ने हाल ही में भारत में Oppo Watch लॉन्च की थी। इस वॉच को दो वेरिएंट 41mm और 46mm में उतारा गया है और इसकी कीमत क्रमश: Rs 14,990 और Rs 19,990 रखी गई है। डिवाइस में 1.91 इंच की 3D कर्व्ड AMOLED स्क्रीन है जिसे 100% DCCI-P3 कलर गेमुट दिया गया है।
यह कई वॉच फेस सपोर्ट करता है और यूजर्स अपने फोन पर इसके लिए ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। डिवाइस क्वालकॉम स्नैपड्रैगन Wear 3100  पर काम करती है और गूगल के वियर OS पर काम करती है।  डिवाइस में ब्लूटूथ 4.2, एक्सेलेरोमिटर, गायरोस्कोप, बेरोमिटर, ऑप्टिकल हार्ट रेट सेन्सर और एंबिएंट लाइट सेन्सर दिया गया है। डिवाइस में VOOC फ्लैश चार्जिंग दी गई है जो स्मार्टवॉच को 15 मिनट में 0-46% तक चार्ज कर सकती है और यह 75 मिनट में 0-100% तक चार्ज हो जाएगी।

अन्य समाचार