कोरोना (India)
कुल केस:
स्वस्थ हुए :
मौत:

रिया चक्रवर्ती आखिर कैसे फंसी NCB के जाल में, भाई शोविक ने की थी बस ये छोटी सी गलती

13 Sep, 2020 04:02 PM | Saroj Kumar 1645

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) आत्महत्या मामले की जांच में जब ड्रग एंगल सामने आया तो इसमें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) की भी एंट्री हो गई. इस मामले में एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) को ड्रग्स के आरोप में गिरफ्तार कर लिया. दरअसल रिया का भाई शोविक (Showik chakraborty)अगर एक गलती ना करता तो एनसीबी को रिया पर शिकंजा कसना काफी मुश्किल हो जाता.
जिस वक्त NCB रिया, उसके भाई शोविक, फ्लोर मैनेजर सेमुअल मिरांडा कुक दीपेश का एकाउंट खंगाल रही थी, उसी वक्त एनसीबी की नजर रिया के कार्ड से हुई एक पेमेंट पर पड़ गई. दरअसल ये पेमेंट एक ड्रग डीलर को बड (bud) यानि गांजे के बदले की गई थी. बता दें की शोविक ने कुछ महीने पहले सेमुअल मिरांडा को एक ड्रग्स पैडलर के पास बड लेने के लिए भेजा था. जल्दबाजी में उस दिन सेमुअल मिरांडा पैसे ले जाना भूल गया, फिर वहां पहुंच कर सेमुअल ने शोविक को कॉल किया पेमेंट करने के लिए बोला. इस पर शोविक ने सेमुअल को रिया के कार्ड से पेमेंट करने के लिए बोला.
यही पर एक ड्रग डीलर के साथ रिया के फाइनेंशियल ट्रांसजेक्शन से रिया पर एनसीबी का शिकंजा कस गया. ये बात तो जगजाहिर हो ही गयी है कि अधिकतर पैसा ड्रग्स खरीदने के लिए सुशांत के एकाउंट से जाता था. दरअसल, सुशांत के फ्लोर मैनेजर सेमुअल मिरांडा के पास ही घर खर्च का काफी पैसा रखा होता था. इसी पैसे से सेमुअल के जरिये ड्रग्स की छोटी छोटी खेप खरीदी भी जाती थी. इसके सबूत कई व्हाट्सएप चैट्स भी हैं. तफ्तीश के मुताबिक लॉकडाउन के वक्त सेम्युअल मिरांडा छुट्टी पर चला गया था. लाकडाउन के चलते ही समुंदर फ्लाइट से ड्रग्स की खेप मुंबई में आना बंद हो गई थी ऐसे में मुम्बई में ड्रग्स डीलर्स के पास ड्रग्स की सप्लाई कम थी. ऐसे में रिया के भाई शोविक ने खुद कई बार ड्रग डीलर्स से सीधे संपर्क किया जबकि लॉकडाउन से पहले शोविक ज्यादातर बासित परिहार , जैद केजान इब्राहिम से ही ड्रग्स खरीदता था.

अन्य समाचार