ट्रक ने अधेड़ को रौंदा, एनएच जाम

दरभंगा। दरभंगा - जयनगर राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या-527 बी पर खिरमा पेट्रोल पंप व मोहनीपुल के बीच तेज रफ्तार ट्रक ने रविवार को एक अधेड़ को रौंद दिया। मौके पर ही अधेड़ की दर्दनाक मौत हो गई । हादसे का शिकार अधेड़ थानाक्षेत्र के जलवारा गांव निवासी मो.कैश ( 48 ) था। घटना की सूचना जंगल के आग की तरह पूरे इलाके में फैली। लोगों की भीड़ मौके पर पहुंची। तत्काल लोगों ने उक्त पथ को जाम कर दिया।

नाराज लोग मृतक के स्वजनों को सरकारी सहायता व ट्रक को बरामद कर चालक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे थे । हालांकि, चालक घटना के बाद मौके का फायदा उठाते हुए ट्रक के साथ भाग निकलने में सफल रहा । इस बीच घटना की जानकारी मिलने के साथ मौके पर पहुंचे अंचल अधिकारी अजीत कुमार झा एवं थानाध्यक्ष शिव कुमार यादव पुलिस जवानों के साथ मौके पर पहुंचे। घटना स्थल का जायजा लिया। स्थानीय लोगों से बात की। वार्ता के दौरान अधिकारियों से संतोषजनक आश्वासन मिलने के बाद लोगों ने जाम हटाया। इसके बाद पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए डीएमसीएच भेजा ।
मुख्यमंत्री ने किया बिहार की जनता का अपमान : कांग्रेस यह भी पढ़ें
वार्ता में पूर्व जिला परिषद सदस्य मो. अखलाक अंसारी, पूर्व उपप्रमुख सुवंश यादव , जलवारा के मुखिया मो.अशफाक, पूर्व मुखिया मो.शहाबुद्दीन, पंसस मो.कमालउद्दीन ,मो.मेराज गुड्डू व अन्य शामिल रहे ।
कई थानों को करनी पड़ी जाम हटाने में मशक्कत
घटना को लेकर लोगों का आक्रोश इतना खतरनाक था कि स्थानीय पुलिस के अलावा कई थानों की पुलिस को मौके पर आना पड़ा। रैयाम थानाध्यक्ष संजय कुमार सिंह एवं मब्बी ओपी अध्यक्ष मनीष कुमार भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे।
बताया गया है कि मो. कैश अन्य दिनों की तरह रविवार की सुबह टहलने के लिए घर से निकले थे। इस बीच दरभंगा से रहिका की ओर आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने उन्हें कुचल दिया। घटना के बाद स्वजनों में कोहराम मचा है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार