35 कार्टन शराब के साथ दो धंधेबाज गिरफ्तार

जागरण संवाददाता,सासाराम:रोहतास। नगर थाना की पुलिस ने शनिवार की रात गश्ती के दौरान तकिया मोहल्ले में स्थित एक ठिकाने से दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार किए गए धंधेबाजों के पास से पुलिस ने 35 कार्टन अंग्रेजी शराब बरामद की है।

नगर थानाध्यक्ष कामख्या नारायण सिंह के अनुसार गिरफ्तार किए गए दोनों धंधेबाजों में से विक्की कुमार और पंकज कुमार शामिल हैं। गिरफ्तार धंधेबाजों से पुलिस उनके नेटवर्क के बारे में पूछताछ कर रही है। जानकारी के अनुसार शहर में कई धंधेबाज शराब की खेप को सुरक्षित रखने से लेकर होम डिलेवरी तक कर रहे है। ऐसे कार्य में अधिकांश रुप से युवा वर्ग जुटा हुआ है। कम समय में अधिक पैसा कमाने की होड़ में अक्सर धंधेबाज आपस में वर्चस्व की भी लड़ाई लड़ते हैं। कई बार छापेमारी में शहर के रिहाइशी इलाके से भी भारी मात्रा में शराब बरामद हुई है।

163 बोतल शराब के साथ धंघेबाज गिरफ्तार
संवाद सूत्र, कोचस : रोहतास। थाना क्षेत्र के एनएच 30 पर लकड़ी बांध मोड़ के समीप शनिवार की रात पुलिस ने भारी मात्रा में शराब के साथ दो धंधेबाजों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। गिरफ्तार धंधेबाज सुरेश चौधरी व विरेंद्र पांडेय दिनारा थाना अंतर्गत नौवां गांव के निवासी बताए जाते हैं। उनके पास से क्रेजी रोमियो 200 एमएल की 163 बोतल शराब बरामद की गई है। थानाध्यक्ष राकेश कुमार ने बताया कि दोनों धंधेबाज शराब की कार्टन बोरी में डालकर बाइक से कोचस बेचने के लिए आ रहे थे। इसी बीच गुप्त सूचना पर पहुंची पुलिस ने शराब व बाइक को जब्त कर धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार