नवविवाहिता की संदिग्ध स्थिति में मौत, पुलिस के सामने भिड़े मायके और ससुराल पक्ष के लोग

संवाद सहयोगी, सोनपुर:

दो माह पहले ब्याही गयी एक नवविवाहिता का शव सोनपुर पुलिस ने उसके ससुराल थाना क्षेत्र अंतर्गत चौसिया गांव से सोमवार की शाम बरामद किया है। इस मामले में हत्या तथा आत्महत्या के मुद्दे को लेकर मृतका के मायके और ससुराल पक्ष में थाना के सामने ही झड़प हो गई । पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा कर वहां से हटाया।
इस संबंध में मायके वालों का कहना था कि दहेज के लिए उसके पुत्री मनीषा कुमारी पति गुड्डू कुमार की हत्या कर दी गयी। जबकि ससुराल पक्ष के लोगों का कहना था कि मनीषा ने स्वयं फांसी लगा ली। मृतका का मायका वैशाली जिले के राजापाकर में है। उसके मायके के लोगों का कहना है पूरे हिन्दू रीति रिवाज के साथ उपहार देकर धूमधाम से शादी की गई थी। इसके बावजूद उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जा रहा था। जबकि चौसिया के उसके ससुराल वाले बार बार कह रहे थे कि मामला आत्महत्या
रेलवे क्वार्टर में ताला तोड़कर दिन-दहाड़े लाखों की चोरी यह भी पढ़ें
का है, हत्या का नहीं। इस सम्बंध में थानाध्यक्ष अकील अहमद ने कहा कि अभी इस मामले में प्राथमिकी दर्ज नहीं की गई है। प्राथमिकी में ही कुछ बातें सामने आएंगी। तत्पश्चात छानबीन के बाद क्या सच है क्या झूठ, इसका खुलासा होगा। दोनों पक्षों का जमावड़ा समाचार लिखे जाने तक थाने पर लगा हुआ था।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार