भोजपुर में आसमान से गिरी आफत की बारिश, तीन की मौत

भोजपुर । जिले में मंगलवार को आसमान से गिरी आफत की बारिश के दौरान वज्रपात से एक छात्रा समेत तीन लोगों की मौत हो गई। जबकि, दो लोग घायल हो गए हो गए। जिनका इलाज सदर अस्पताल, आरा समेत सरकारी अस्पतालों चल रहा है। हादसे को लेकर काफी देर अफरातफरी मची रही। मृतकों में दो उदवंतनगर एवं एक शाहपुर प्रखंड का निवासी है। पहला हादसा उदवंतनगर थाना के चकरदह गांव में हुआ। जहां, तेज बारिश के दौरान वज्रपात से एक युवक की जान चली गई। मृतक 18 वर्षीय विकास कुमार चकरदह गांव निवासी रमेश राम का पुत्र था।

मंगलवार की दोपहर चकरदह निवासी विकास कुमार घर से मवेशी चराने के लिए खेत में गया था। इस बीच तेज बारिश शुरू हो गई। जिसके बाद अचानक उस पर ठनका गिर पड़ा। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया। इसके बाद परिजन उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ला रहे थे तभी उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। हादसे में मरा विकास अपने छह भाइयों में चौथे स्थान पर था। इस हादसे के बाद मृतक की मां सीतासुंदर देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।
तालाब में डूबने से महिला की मौत यह भी पढ़ें
---
खेत में पटवन करने गए किसान की चली गई जान
दूसरी हादसा उदवंतनर प्रखंड के ही गजरागंज ओपी अन्तर्गत नवादाबेन गांव में हुआ। जहां, खेत में पटवन करने गए एक ग्रामीण की वज्रपात से मौत हो गई। जिसके बाद कोहराम मच गया। मृतक 80 वर्षीय विशुनदेव राम नवादाबेन गांव के निवासी थे। विशुनदेव राम खेत में पटवन करने गए थे। इसी दौरान अचानक तेज बारिश शुरू हो गई। अचानक ठनका गिरने से जान चली गई।
भोजपुर में मिले मात्र 13 कोरोना पॉजिटिव यह भी पढ़ें
---
मवेशी चराने निकला युवक भी हुआ शिकार
मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जमीरा गांव में ठनका गिरने से एक युवक गंभीर रूप से झुलस गया। उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल ,आरा लाया गया। जहां, उसका इलाज कराया जा रहा है। घायल युवक18 वर्षीय पुत्र बुधु कुमार जमीरा गांव निवासी बिरजू यादव का पुत्र हैं। परिजनों ने बताया कि मंगलवार की दोपहर मवेशी चराने के लिए खेत में गया था। इस बीच बारिश शुरू हो गई।बारिश से बचने के लिए वह पेड़ के नीचे जाकर छिप गया।तभी अचानक उस पर ठनका गिर पड़ा। जिससे वह गंभीर रूप से झुलस गया।
------
फोटो
छात्रा माया कुमारी फाइल फोटो
--------------- कॉलेज से लौट रही छात्रा पर गिरा ठनका, मौत
संवाद सूत्र, शाहपुर: भोजपुर जिले के शाहपुर थाना क्षेत्र के शाहपुर बाजार में मंगलवार को ठनका गिरने से एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद लोगों के बीच अफरातफरी मच गई। मृतका 20 वर्षीय माया कुमारी शाहपुर थाना क्षेत्र के सरना गांव निवासी जग नारायण चौरसिया की पुत्री थी,जो बी.ए.पार्ट टू की छात्रा थी। परिजनों ने बताया कि माया कुमारी मंगलवार की दोपहर अपनी सहेली के साथ अपनी बहन का नामांकन कराने के लिए फॉर्म भरने शाहपुर स्थित श्री कृष्णा सिंह कॉलेज में आई थी। जब वह वापस अपनी सहेली के साथ घर लौट रही थी कि उसी बीच तेज बारिश शुरू हो गईं। अचानक ठनका उस पर गिर पड़ा। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। मृतका अपने तीन बहन और एक भाई ने तीसरे स्थान पर थी।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार