64MP और 5000mAh बैटरी वाला Realme 7i लॉन्च, जानें कीमत

रियलमी ने अपनी पॉप्युलर 7 सीरीज के तहत नया स्मार्टफोन Realme 7i लॉन्च कर दिया है। कंपनी ने इस फोन को मिड-रेंज सेगमेंट में पेश किया है। पंच-होल डिजाइन और पतले बेजल वाला यह फोनो दिखने में काफी शानदार लगता है। कंपनी ने इस फोन में क्वॉड रियर कैमरा और 5000mAh बैटरी जैसे कई जबर्दस्त फीचर दिए हैं। तो आइए डीटेल में जानते हैं रियलमी के इस नए फोन में क्या कुछ है खास।

रियलमी 7i कीमतकंपनी ने इस फोन को अभी इंडोनेशिया में लॉन्च किया है। फोन केवल 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट में आता है। भारतीय रुपये के हिसाब से इंडोनेशिया में इस फोन की कीमत लगभग 15,800 रुपये है। यहां इस फोन की सेल 18 सितंबर से शुरू होगी। उम्मीद की जा रही है कि यह फोन जल्द ही भारत में भी लॉन्च कर दिया जाएगा।
पढें आ रहा सैमसंग का सस्ता स्मार्टफोन Galaxy A02 होगा धाँसू और दमदार फीचर्स से लेस
रियलमी 7i के स्पेसिफिकेशन्स
फोन में 720x1600 पिक्सल रेजॉलूशन के साथ 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है। 90 Hz के रिफ्रेश रेट वाले इस फोन में 90 प्रतिशत का स्क्रीन टू बॉडी रेशियो दिया गया है। फोन कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास प्रटेक्शन के साथ आता है। 8जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 662 SoC प्रोसेसर मिलेगा।
फटॉग्रफी के लिए फोन में आपको चार रियर कैमरे मिलेंगे। इसमें 64 मेगाप्क्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ एक 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का ब्लैक ऐंड वाइट सेंसर और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है। सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा।
पढें: LG Wing स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, यूनिक डिजाइन की वजह से चर्चा में है यह मोबाइल
माइक्रो एसडी कार्ड सपॉर्ट के साथ आने वाले इस फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है, जो 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपॉर्ट के साथ आती है। बैक फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस इस फोन में कनेक्टिविटी के सारे स्टैंडर्ड ऑप्शन मिलते हैं।

अन्य समाचार