7499 रूपये वाले Nokia C3 की बिक्री शुरू, 1 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी

एचएमडी ग्लोबल ने पिछले महीने भारत में अपना Nokia C3 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। इस फोन की बिक्री अब भारत में शुरू हो गई है। खास बात है कि स्मार्टफोन के साथ कंपनी 1 साल की रिप्लेसमेंट गारंटी दे रही है। यह कंपनी का एंट्री लेवल स्मार्टफोन है, जिसका सीधा मुकाबला रेडमी 9ए और रियलमी सी11 जैसे फोन्स के साथ है।


7500 रुपये से कम की शुरुआती कीमत वाले इस फोन में ग्राहकों को 32 जीबी तक की स्टोरेज, UNISOC चिपसेट और 8 मेगापिक्सल का कैमरा जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
नोकिया सी3 की कीमत और उपलब्धता:
नोकिया सी3 एक ड्यूल सिम स्मार्टफोन है, जो दो वेरियंट में आता है। फोन के 2GB रैम + 16GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 7,499 रुपये और 3GB रैम + 32GB स्टोरेज मॉडल की कीमत 8,999 रुपये है। यह दो कलर ऑप्शन नॉर्डिक ब्लू और गोल्ड सैंड में उपलब्ध है। ग्राहक स्मार्टफोन को कंपनी की वेबसाइट नोकिया.कॉम पर जाकर खरीद सकते हैं।
पढ़े: LG Q31 लॉन्च, जानें दाम व सारे स्पेसिफिकेशन्स
फोन के स्पेसिफिकेशंस:
Nokia C3 स्मार्टफोन में 5.99 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है दिया गया है, जिसका रेजॉलूशन 1440×720 पिक्सल और जिसका आस्पेक्ट रेशियो 18:9 है। इसमें ऑक्टा-कोर Unisoc SC9863A प्रोसेसर दिया गया है। परफॉर्मेंस के मामले में यह प्रोसेसर कई दूसरे नोकिया फोन्स में आने वाले स्नैपड्रैगन 429 चिपसेट जैसा ही है। फोन में 2 जीबी और 3 जीबी रैम के साथ 16 जीबी और 32 जीबी स्टोरेज मिलती है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।
पढ़े: Sony Xperia 5 II धांसू कैमरा और डिस्प्ले के साथ लॉन्च, जानें कीमत और फीचर्स
फोटोग्राफी के लिए फोन में सिगंल रियर और सिंगल फ्रंट कैमरा मिलता है। इसमें एलईडी फ्लैश के साथ 8 मेगापिक्सल रियर कैमरा और 5 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन में 3040mAh की बैटरी मिलती है। इसमें गूगल असिस्टेंट के लिए डेडिकेटेड बटन दिया गया है। साथ ही पीछे की तरफ फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।
इस फोन की कीमत एवं स्पेसिफिकेशंस पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है, बताए l
ये भी पढ़े: 

अन्य समाचार