सैमसंग के वायरलेस चार्जर त्रिकोणीय सैमसंग साइट पर दिखाई देता है, और अधिक चश्मा बताता है.

इस महीने की शुरुआत में, सैमसंग ने अपने "जीवन अस्थिर" आभासी घटना का आयोजन किया जहां उसने गैलेक्सी टैब ए 7, गैलेक्सी फिट 2 की घोषणा की, और इसने वायरलेस चार्जर ट्रायो की घोषणा की - एक नया वायरलेस चार्जर जो ऐप्पल की एयरपावर चार्जिंग मैट के विचार की नकल करता है। यह एक ऐसा उत्पाद है जो एक साथ (वायरलेस रूप से) एक फोन, इयरबड और घड़ी चार्ज कर सकता है।


सैमसंग ने इस कार्यक्रम में चार्जर के बारे में कोई भी विनिर्देश प्रकट नहीं किया, लेकिन सैमसंग के जर्मनी और कोरिया के स्टोर पेजों में वायरलेस चार्जिंग त्रिकोणीय सूचीबद्ध है। अब हम चार्जिंग पैड पर नए विवरण की पेशकश कर रहे हैं। चार्जर ट्रायो में छह चार्जिंग कॉइल्स हैं और सैमसंग फोन को 9W तक तेजी से चार्ज कर सकते हैं। यह 5W तक अन्य क्यूई उपकरणों का समर्थन करेगा और ऐप्पल उत्पादों के 7.5W चार्जिंग का समर्थन करेगा। अंतर्निहित एलईडी संकेतक भी हैं ताकि आप अपनी चार्जिंग स्थिति को जान सकें। चार्जर 240 x 86 x 15.5 मिमी है और 320 ग्राम में वजन का होता है। यह सफेद या काले रंग में आएगा और गैलेक्सी जे Fold2 में गैलेक्सी एस 6 पर वापस सभी तरह से सैमसंग फ्लैगशिप (एस, नोट, फोल्ड, और जेड श्रृंखला) का समर्थन करेगा। यह गैलेक्सी कलियों (+), या गैलेक्सी कलियों को लाइव, साथ ही वायरलेस चार्जिंग गैलेक्सी वॉच मॉडल का समर्थन करेगा।

लिस्टिंग का उल्लेख है कि स्मार्टफोन अभी भी सामग्री के आधार पर 3 मिमी मोटी के मामलों के साथ रिचार्ज कर सकते हैं। यदि मामला चार्जर को सिर करने का कारण बनता है, तो यह कम वेटेज और चार्ज धीमे पर स्विच करेगा। अभी भी कोई शब्द नहीं है जब यह बिक्री पर जाएगा, लेकिन सैमसंग स्टोर लिस्टिंग के समय को छोड़कर, यह जल्द ही हो सकता है।

अन्य समाचार