बेगूसराय में मामूली विवाद में पान दुकानदार समेत दो की हत्या

बेगूसराय। विश्वकर्मा पूजा की चहल-पहल के बीच गुरुवार की रात करीब 11 बजे दो बाइक सवार बदमाशों ने शहर के हरहर महादेव चौक के समीप गोली मार कर एक पान दुकानदार समेत दो की हत्या कर दी। मृतकों की पहचान नयागांव थाना क्षेत्र के नयागांव निवासी सहदेव सिंह के 32 वर्षीय पुत्र विकास कुमार उर्फ मुंशी व सिघौल ओपी क्षेत्र के नागदह निवासी रामाशीष महतो के 20 वर्षीय पुत्र रौशन कुमार के रूप में हुई है। मौके पर पहुंचे सदर डीएसपी सदर डीएसपी राजन सिन्हा के नेतृत्व में नगर थाना पुलिस ने गंभीर हालत में दोनों को पास एक निजी क्लिनिक में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

हत्यारोपित के घर पुलिस ने चिपकाया इश्तेहार यह भी पढ़ें
मिली जानकारी के अनुसार दो बाइक पर सवार तीन से चार की संख्या में बदमाश पान दुकान के पास पहुंचे थे। बदमाशों ने दुकान से कुछ सामान लिया, जिसके बाद बदमाश व दुकानदार के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने लगा। इसी बीच बदमाशों ने पिस्टल से अंधाधुंध गोलीबारी कर दी। पहली गोली विकास उर्फ मुंशी को लगी, जिसके बाद बीच बचाव के दौरान रौशन को भी गोली मार दी गई। गोलीबारी के बाद सभी बदमाश पिस्टल लहराते हुए मौके से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी अवकाश कुमार ने मौके पर पहुंच जांच पड़ताल की और टीम गठित कर छापेमारी का निर्देश दिया। छापेमारी टीम ने घटना के कुछ ही देर बाद नागदह निवासी राजीव कुमार को हत्या में प्रयुक्त पिस्टल व बाइक के साथ गिरफ्तार कर लिया है। स्थानीय लोगों की मानें तो बदमाश उक्त पान दुकानदार का नियमित ग्राहक थे।
कहते हैं डीएसपी : सदर डीएसपी राजन सिन्हा ने बताया कि मामूली विवाद में हत्या की बात सामने आई है। स्वजनों व स्थानीय लोगों से पूछताछ के आधार पर हत्यारों की पहचान कर ली गई है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए लगातार छापेमारी की जा रही है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर दोहरे हत्याकांड का खुलासा कर लिया जाएगा। मृतक रौशन कुमार के पिता नागदह निवासी रामाशीष महतो के बयान पर नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार