सैमसंग गैलेक्सी ए 7 (2020) जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है

जल्द ही आने वाले गैलेक्सी ए 7 के लॉन्च के लिए अमेज़न ने एक माइक्रोसाइट बनाया है। साइट डिवाइस के स्लिम डिजाइन और गेमिंग अनुभव पर जोर देती है।पिछले हफ्ते ही, सैमसंग इंडिया की वेबसाइट पर टैबलेट का सपोर्ट पेज लाइव हो गया। समर्थन पृष्ठ पर लिस्टिंग में एलटीई और वाई-फाई दोनों ही संस्करण हैं, जिसका अर्थ है कि दोनों वेरिएंट भारत में लॉन्च हो सकते हैं।

अनजान लोगों के लिए, कंपनी द्वारा यूरोप में टैबलेट लॉन्च किया गया था।
सैमसंग गैलेक्सी टैब ए 7 (2020) विनिर्देशों
सैमसंग गैलेक्सी टैब ए 7 (2020) में 3 जीबी रैम है और यह दो स्टोरेज ऑप्शन - 32 जीबी और 64 जीबी में आता है। उपयोगकर्ताओं को आगे 1TB तक के माइक्रोएसडी कार्ड के लिए समर्थन मिलता है। डिवाइस एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम को चलाता है जो कंपनी के अपने एक यूआई के साथ सबसे ऊपर है।
सैमसंग गैलेक्सी टैब A7 में 2000×1200 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन वाला 10.4-इंच WUXGA + डिस्प्ले है। एंड्रॉइड टैबलेट एक ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 662 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे एड्रेनो 610 जीपीयू के साथ जोड़ा गया है।
वीडियो कॉलिंग की सुविधा के लिए एंड्रॉइड टैबलेट में 8MP का रियर कैमरा और 5MP का फ्रंट कैमरा है। डिवाइस 7040mAh की बैटरी से समर्थित है।
Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

अन्य समाचार