ब्रेट ली ने जसप्रीत बुमराह को गैप लेफ्ट से लसिथ मलिंगा की अनुपस्थिति में प्लग करने के लिए कहा

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज ब्रेट ली का मानना ​​है कि भारतीय तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाजी ग्रुप में लसिथ मलिंगा की अनुपस्थिति में छोड़े गए छेद को सफलतापूर्वक प्लग कर सकते हैं।

आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा विकेट लेने वाले लसिथ मलिंगा को इस बार डिफेंडिंग चैंपियन के रूप में नहीं दिखाया जाएगा क्योंकि तावीज़ के तेज गेंदबाज अपने परिवार के साथ समय बिताने के लिए टूर्नामेंट से बाहर हो गए।
मलिंगा की अनुपस्थिति MI के लिए एक बड़ा झटका है लेकिन ब्रेट ली का मानना ​​है कि जसप्रीत बुमराह के पास उस छेद को प्लग करने के लिए वांछित कौशल है, इस तथ्य को दें कि वह पावरप्ले के साथ-साथ डेथ ओवरों में भी अपने कौशल को सफलतापूर्वक निष्पादित कर सकते हैं।
'मैं हमेशा से बुमराह का प्रशंसक रहा हूं क्योंकि उसने कुछ साल पहले दृश्यों में विस्फोट किया था। उन्हें एक अलग गेंदबाजी एक्शन मिला है, वह गेंद को अंदर धकेलते हैं और गेंद को दोनों तरह से स्विंग कर सकते हैं, 'ब्रेट ली ने स्टार स्पोर्ट्स शो Plan गेम प्लान' पर कहा
उन्होंने कहा, 'वह नई गेंद से अच्छा है लेकिन मैं उसे पुरानी गेंद से पसंद करता हूं और यही कारण है कि वह मलिंगा के जूते भर सकता है और डेथ ओवरों में गेंदबाजी कर सकता है। वह 140 किमी प्रति घंटे की गति से गेंदबाजी कर सकता है और बल्लेबाज के पैरों में गेंद को ज़ूम कर सकता है। वह लगातार यॉर्कर गेंदबाजी कर रहे हैं और उस तरह के गेंदबाज बहुत कम हैं, इसलिए वह उन जूतों को भर सकते हैं।
Kings उनके पास एक बहुत अच्छा मौका है- चेन्नई सुपर किंग्स पर ब्रेट ली ब्रेट ली ने जसप्रीत बुमराह को गैप लेफ्ट से लसिथ मलिंगा की अनुपस्थिति में प्लग करने के लिए कहा CSK (फोटो-आईपीएल) ब्रेट ली ने अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीतने के लिए मुंबई इंडियंस को पसंदीदा के रूप में चुना, लेकिन उन्होंने यह भी कहा कि एमएस धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के पास इस सीजन में काफी अच्छा मौका है, इस तथ्य को देखते हुए कि उनके पास एक टेलर-स्पिन स्पिनर है। संयुक्त अरब अमीरात की स्थितियों के लिए इमरान ताहिर, पीयूष चावला, कर्ण शर्मा, मिशेल सेंटनर और रविंद्र जडेजा के रूप में।
'मैंने उन्हें जीतने के लिए चुना है और मुझे लगता है कि उनके स्पिन आक्रमण के कारण सीएसके के पास एक अच्छा मौका है।'> (मिशेल) सेंटनर के साथ, (रवींद्र) जडेजा को कदम बढ़ाने की जरूरत है और नंबर एक स्पिनर और सीएसके के पास शानदार विविधता है और कोई भी स्पिनर एक जैसा नहीं है, इसलिए वे टूर्नामेंट में आगे बढ़ने के साथ संयुक्त अरब अमीरात की स्थितियों के लिए एक लाभ पर हैं, 'ब्रेट ली ने कहा।
मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स शनिवार को 2020 के आईपीएल के शुरुआती मुकाबले में हॉर्न बजाएंगे।

अन्य समाचार