दीवाली से पहले भारत में लॉन्च होगा Oppo F21 Pro स्मार्टफोन, जानिए खासियत



नई दिल्ली। Oppo F21 Pro स्मार्टफोन को लेकर समक्ष आई रिपोर्ट में यह सामने आया है कि यह फोन भारतीय बाजार में दिवाली से पूर्व ही पेश किया जा सकता है। हालांकि, फ़िलहाल तक इसकेपेश होने की तारीख को लेकर कंपनी ने कोई सूचना प्रदान नहीं की है।
इस फोन की कीमत या फिर विवरण के बारे में जानने हेतु इसके लॉन्च होने का इंतजार करना होगा। मीडिया रिपोर्ट की माने तो, कंपनी भारत में दीपावली से पूर्व इस फोन को पेश करने वाली है। इसे अक्टूबर के आखिर में या ​नवंबर के प्रथम हप्ते में लॉन्च किया जा सकता है।
इस फोन की खासियत इसमें प्रदान किए जाने वाले ग्लास बैक होगा जो कि किसी प्रकार का पैटर्न दिया जाएगा। हालांकि, इस संबंध में भी फ़िलहाल स्पष्ट रूप से कुछ भी नहीं बोला जा सकता।
बता दें कि Oppo F21 Pro से पूर्व भारतीय बाजार में Oppo F17 सीरीज को पेश किया जा चुका है। इस सीरीज के तहत Oppo F17 तथा Oppo F21 Pro स्मार्टफोन शामिल हैं। Oppo F21 Pro स्मार्टफोन सेल हेतु भी मिल चुका है। जबकि Oppo F17 भारत में 21 सितंबर को सेल हेतु आएगा। Oppo F17 Pro को MediaTek Helio P95 प्रोसेसर पर लॉन्च किया गया है। वही अब सभी को इसके लॉन्च होने की प्रतीक्षा है।

अन्य समाचार