केले का पत्ता काटने पर मारपीट, आधा दर्जन जख्मी

संवाद सहयोगी, सोनपुर :

छत पर लगे टीवी के डिश एंटीना में सट रहे पड़ोसी के केले के पौधे का पत्ता काटे जाने के विवाद में मालीचक गांव में जमकर मारपीट हो गई। इसमें आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए। उन्हें अनुमंडल अस्पताल लाया गया। प्राथमिक उपचार के बाद तीन की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें पीएमसीएच रेफर कर दिया गया।
जानकारी के अनुसार एक पक्ष की छत के ऊपर लगे टीवी के डिश एंटीना में केले का पत्ता सट रहा था। इसे बिना पूछे काटे जाने पर विवाद हुआ। बात इस कदर बढ़ गयी कि दोनो ओर ईंट-पत्थर चलने लगे।

एक पक्ष के सिकंदर सहनी कहना है कि वह बालू मजदूर के रूप में काम करता है। अपने भाई के साथ काम पर जा रहा था कि तभी दूसरे पक्ष के लोगों ने घेर कर उसके साथ मारपीट की। इसको लेकर दोनों परिवारों में जमकर मारपीट हुई जिसमें महिला समेत आधे दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।
हरिहरनाथ ओपी प्रभारी ने बताया कि अभी तक दोनों पक्षों में से किसी ने आवेदन नहीं दिया है, लेकिन उन्होंने इस मारपीट की घटना की पुष्टि की। सिकंदर सहनी ने प्राथमिकी दर्ज कराई है। इस पक्ष से सिकंदर सहनी, मुकेश सहनी और एक महिला घायल है। जबकि दूसरे पक्ष से घायल शिवदयाल सिंह के पुत्र रत्नाकर सहित तीन को पीएमसीएच भेजा गया है।
Posted By: Jagran
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार