ओप्पो रेनो 4 एसई: ओप्पो रेनो 4 एसई के साथ ट्रिपल रियर कैमरा लॉन्च किया गया



ओप्पो रेनो 4 एसई विनिर्देशों ओप्पो रेनो 4 एसई 6.43 इंच के फुल एचडी + डिस्प्ले के साथ 1080×2400 पिक्सेल रिज़ॉल्यूशन और 90.8% स्क्रीन-टू-बॉडी अनुपात के साथ आता है। स्मार्टफोन एंड्रॉइड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम चलाता है जो कंपनी के अपने ColorOS 7.2 के साथ शीर्ष पर है।हैंडसेट एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 720 प्रोसेसर द्वारा संचालित है जिसे 8GB रैम के साथ जोड़ा गया है। ओप्पो रेनो 4 एसई दो स्टोरेज वेरिएंट में आता है - 128GB और 256GB। स्मार्टफोन माइक्रोएसडी कार्ड के लिए सपोर्ट नहीं देता है।
ओप्पो रेनो 4 एसई एक ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप को स्पोर्ट करता है जिसमें f / 1.7 अपर्चर के साथ 48MP का मुख्य सेंसर, f / 2.2 अपर्चर के साथ 8MP का वाइड-एंगल लेंस और f / 2.4 अपर्चर के साथ 2MP का मैक्रो लेंस है। फ्रंट में f / 2.4 अपर्चर के साथ 32MP का सेल्फी शूटर है।
स्मार्टफोन एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस है और यह 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 4300mAh की बैटरी द्वारा समर्थित है।
हाल ही में, यह बताया गया कि ओप्पो टिक्कॉक की तरह ही अपना छोटा वीडियो प्लेटफॉर्म बनाने की योजना बना रहा है। जबकि प्लेटफ़ॉर्म के बारे में विवरण अभी भी दुर्लभ हैं, दुनिया के पांचवें सबसे बड़े स्मार्टफोन विक्रेता इस साल के अंत में सेवा शुरू कर सकते हैं, कंपनी के एक शीर्ष कार्यकारी ने साउथ चाइना मॉर्निंग पोस्ट को बताया।
Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

अन्य समाचार