कोरोना अपडेट

कुल केस
0
स्वस्थ हुए
0
मौत
0
हर राज्य के कोरोना अपडेट के लिए क्लिक करे

शर्मनाक! बेटे की चाह में अंधा हुआ बाप, बेटी के शक में चीरा गर्भवती पत्नी का पेट

21 Sep, 2020 04:33 PM | R Kumar 17

लोग कहते हैं आज का जमाना बहुत एडवांस हो गया हो गया है। अब इस समाज में लड़के और लड़की में कोई अंतर नहीं किया जाता लेकिन हाल ही में यूपी के बंदायूं से एक ऐसी घटना सामने आई जिसने इन सब बातों पर कहीं न कहीं सवाल खड़े कर दिए हैं। पन्नालाल नाम के एक युवक को बेटे की इतनी चाह थी कि उसने अपनी पत्नी का पेट ही हंसिए से काट डाला। ताकि उसे पता लग पाए कि पत्नी के गर्भ में बेटी है या बेटा।



5 बेटियों का है पिता

आरोपी 5 बेटियों का पिता है और इस बार उनकी पत्नी छठी बार प्रेगनेंट थी जबकि बेटे की लालसा इस कद्र बड़ी की वह एक पिता, पति का ही रिश्ता भूल गया। खबरों की मानें तो आरोपी पन्नालाल को डर था कि कहीं छठी संतान भी बेटी न हो जाए क्योंकि वह एक बेटा चाहता था इसलिए उसने अपनी पत्नी का ही पेट काट डाला।
हालांकि आरोपी को गिरफ्तार तो कर लिया गया है लेकिन पत्नी की हालत नाजुक बनी हुई है। घटना के बाद पत्नी गंभीर रूप से जख्मी हो गई जिसे बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। वहीं इस घटना के तुंरत के बाद महिला के परिजन वहां पहुंचे और उन्होंने पन्नालाला के खिलाफ शिकायत भी कि शिकायत में कहा गया कि वह 5 बेटियां होने के बाद पत्नी के साथ बुरा व्यवहार करता था।

अन्य समाचार