सुनिल शेट्टी और सोनाली बेंद्रे की कहानी क्यो रही अधूरी

बॉलीवुड मे विवाह और तलाक हमेशा चर्चा का विषय होते हैं। अब, लॉकडाउन में, कई कलाकारों के मामलों पर फिर से चर्चा की गई है। इसमें अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे का भी नाम था। सोनाली आज भी फैन्स के मन में हैं।

 जब सोनाली को कैंसर हुआ था, तब भी उसके प्रशंसक भी उनके लिये दुवा करते थे।  अपने धमाकेदार एक्शन और अपने खास अंदाज से दर्शकों के बीच अपना नाम बनाने वाले सुनील शेट्टी और सोनाली ने कई फिल्मों में साथ काम किया।
 सुनील शेट्टी और सोनाली की केमिस्ट्री भी दर्शकों को पसंद आई थी। भले ही सुनील शादीशुदा थे, लेकिन उनका अफेयर खबरों में था। कहा जाता है कि सोनाली बेंद्रे, जिसने कई लोगों के दिलों पर राज किया, उन्हें उससे प्यार हो गया। इतना ही नहीं, सुनील को भी उससे प्यार था।
 सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे 90 के दशक में सबसे लोकप्रिय युगल में से एक थे। सुनील की एक्शन और सोनाली के अदाओ ने दर्शकों को अभिभूत कर दिया। दोनों ने टककर (1995), सपूत (1996), भाई और कहार (1997) जैसी फिल्मों में साथ काम किया है।
 हैरानी की बात यह है कि भले ही सुनील शादीशुदा थे, लेकिन उन्हें सोनाली बेंद्रे से प्यार हो गया था । सुनील शेट्टी और सोनाली बेंद्रे ने कई फिल्मों में एक साथ काम करने में काफी समय बिताया। इस बीच, चर्चा थी कि सोनाली और सुनील करीब आए थे।
 लेकिन जैसा कि फिल्म की कहानी में होता है, सुनील शेट्टी कभी भी सोनाली बेंद्रे से अपने प्यार का इजहार नहीं कर पाए। क्योंकि वह पहले से ही शादीशुदा था और अपनी पत्नी को खतरे में नहीं डालना चाहता थे। इसलिए दोनों कभी एक नहीं हो सके। महत्वपूर्ण बात यह है कि दोनों ने कभी अपने रिश्ते को सामने नहीं आने दिया।
 अब दोनों अपने जीवन में खुश हैं। कई सालों तक सिनेमा में काम करने के बाद, सोनाली ने 2002 में गोल्डी बहल से शादी की। गोल्डी एक प्रसिद्ध फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने अंगारे, बस इतना सा ख्वाब है और लंदन, पेरिस और न्यूयॉर्क जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है।
 दूसरी ओर, सुनील शेट्टी एक सफल अभिनेता हैं और उनका व्यवसाय पर भी उतना ही ध्यान है। फिल्मो के साथ-साथ, वह होटल व्यवसाय में व्यस्त है। 

अन्य समाचार