Bhabiji Ghar Par Hain: 'गोरी मेम' के बाद अब इस किरदार ने भी छोड़ा शो

टीवी का पॉपुलर शो 'भाभीजी घर पर हैं' से पिछले महीने ही सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने खुद को अलग किया था.

टीवी का पॉपुलर शो 'भाभीजी घर पर हैं' से पिछले महीने ही सौम्या टंडन (Saumya Tandon) ने खुद को अलग किया था. अब खबर आ रही है कि 'गोरी मेम' उर्फ सौम्या टंडन के बाद शो में 'गुल्फाम कली' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फाल्गुनी रजनी (Falguni Rajani) भी शो छोड़ने का फैसला कर चुकी हैं.
ये तो हम सभी जानते हैं कि टीवी सीरियल 'भाभीजी घर पर हैं' पिछले 5 सालों से दर्शकों का मनोरंजन करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है. ऐसे में शो से जुड़े कलाकारों ने भी फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाई है. सूत्रों के मुताबिक, सौम्या टंडन के बाद अब 'गुल्फाम कली' का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस फाल्गुनी इस शो में नज़र नहीं आएंगी. खबरों की मानें तो फाल्गुनी को एक मराठी सीरियल का ऑफर आया है जिसकी वजह से वो 'भाभीजी घर पर हैं' को समय नहीं दे पाएंगी. हालांकि शो के मेकर्स की तरफ से अभी तक इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है. फाल्गुनी ने हाल ही में अपने नए मराठी शो का प्रोमो सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.
आपको बता दें कि सौम्या टंडन ने 21 अगस्त को 'भाभीजी घर पर हैं' शो से अलविदा कह दिया था. वो 5 सालों तक इस शो का हिस्सा बनी रही थीं. बताया जाता है कि सौम्या अब अपने करियर में अलग-अलग किरदार निभाना चाहती है जिसकी वजह से वो अपने आगे के और 5 साल इस शो को नहीं दे सकती. हालांकि शो छोड़ते वक्त सौम्या काफी इमोशनल हुई थी.

अन्य समाचार