क्या आप जानते हैं टीवी सीरियल के रामायण की सीता का आसली पति कौन है? जानकर हैरान रह जाएँगे

जैसा कि हम सब जानते है कि एक समय था जब लोग रामायण धारावाहिक देखने के लिए उत्साहित रहते थे, इतना ही नहीं, इस धारावाहिक को देखने के लिए लोग अपना सारा कारोबार छोड़कर टीवी के सामने बैठ जाते थे, इस धारावाहिक के सभी कलाकार आज बहुत प्रसिद्ध थे, हम आपको बताने जा रहे हैं रामायण में सीता का किरदार निभाने वाली अभिनेत्री के बारे में। रामायण में सीता का किरदार दीपिका चिखलिया ने निभाया था। 

दीपिका चिखलिया बहुत बदल गई हैं, दोस्तों दीपिका चिखलिया अपने करियर में आज 54 साल की हो गई हैं। कई फिल्मों और धारावाहिकों में काम किया है। लेकिन उन्हें रामानंद सागर की रामायण से लोकप्रियता मिली। उसने चरित्र को इतनी अच्छी तरह से निभाया, कि कई लोग अभी भी उसे सीता माता कहते हैं।
आज हम आपको सीता यानि दीपिका चिखलिया के पति से मिलवाने जा रहे हैं। जिनके बारे में बहुत कम लोग जानते हैं। दीपिका चिखलिया के पति का नाम हेमंत टोपीवाला है। दीपिका चिखलिया ने हेमंत टोपीवाला से शादी की, जो एक कॉस्मेटिक कंपनी के बिजनेस मैन हैं। और दीपिका इस कंपनी की रिसर्च और मार्केटिंग टीम की कमान संभालती हैं। दोस्तों आज दोनों बहुत बदल गए हैं, आप इन तस्वीरों में हेमंत टोपीवाला और उनकी पत्नी की तस्वीरें देख सकते हैं, आपको बता दें कि उनकी दो बेटियां भी हैं, जिनका नाम नितिन टोपीवाला है और जूही टोपीवाला। दीपिका का पूरा ध्यान अभी भी अपनी बेटियों पर है, और वह अपने परिवार को भी पूरा समय देना चाहती हैं।

अन्य समाचार