ना फिजिकल टास्क ना बेड शेयर, जानें और क्या हुए हैं बिग बॉस 14 में बदलाव

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घर के भीतर सभी प्रतिभागियों का हर हफ्ते कोरोना टेस्ट किया जाएगा।Salman Khan Show Bigg Boss 14: टीवी के सबसे लोकप्रिय रिएलिटी शो बिग बॉस 14 के प्रीमियर की तारीख सामने आ चुकी है जिसके बाद से फैंस की उत्सुकता और बढ़ती जा रही। इस बीच जहां सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें बिग बॉस 14 के घर के दावे से खूब वायरल हो रही हैं तो वहीं ये भी जानकारी आ रही है कि कोरोना को देखते हुए इस बार शो के नियम में कई अहम बदलाव किए गए हैं।

कंटेस्टेंट्स एक दूसरे का बेड नहीं करेंगे शेयरः बिग बॉस के अंदर की खबरें रीविल करने वाले बिग बॉस खबरी की मानें तो इस बार घर के भीतर कंटेस्टेंट्स एक-दूसरे का बेड शेयर नहीं करेंगे। इसका पालन हो, इसके लिए मेकर्स ने घर के भीतर सिर्फ सिंगल बेड ही लगवाए हैं। यानी इस बार घर में डबल बेड नहीं होगा।
संबंधित खबरेंकोई किसी का प्लेट, ग्लास हाथ नहीं लगाएगाः खबरों की मानें तो इस बार कोई भी प्रतिभागी किसी और का ना तो प्लेट हाथ लगाएगा ना ही कोई किसी का ग्लास शेयर करेगा। नियमों में फेरबदल के बीच खबर ये भी है कि शो के शुरुआती हफ्तों में किसी भी तरह का कोई फिजिकल टास्क नहीं दिया जाएगा। यानी कोई कंटेस्टेंट्स किसी के करीब ना जाए इस वजह से फिजिकल टास्क को नियमों से बाहर कर दिया गया है।
हर हफ्ते होगा कोरोना टेस्टः मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक घर के भीतर सभी प्रतिभागियों का हर हफ्ते कोरोना टेस्ट किया जाएगा। ये सब महामारी को लेकर एहतिहात के तौर पर किया जाएगा। घर के भीतर और क्या बदलाव हुए हैं, मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस के हाउस में एक मिनी थिएटर, मॉल, रेस्टोरेंट सहित स्पा भी होगा।
बता दें, बिग बॉस 14 में कौन कौन सेलिब्रिटी नजर आएंगे, मेकर्स ने अभी आधिकारिक घोषणा नहीं की है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट की मानें तो रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा  बिग बॉस 14 में नजर आ सकती हैं। इससे पहले निया शर्मा के भी शो से जुड़ने की खबर आई थी लेकिन एक्ट्रेस ने इससे साफ इनकार कर दिया है। शो को इस बार भी सलमान खान ही होस्ट करते नजर आएंगे। हाल ही में सलमान खान ने शो का प्रोमो जारी किया था जिसके मुताबिक बिग बॉस का 14वां सीजन 3 अक्टूबर से प्रसारित होगा। कोरोना महामारी के बीच शो में क्या कुछ नया होगा, ये तो प्रीमियर के बाद ही पता चलेगा।

अन्य समाचार