4 जीबी रैम, हीलियो जी70 और पंच-होल डिसप्ले के साथ सामने आया Infinix Note 8i, जल्द होगा लॉन्च

Infinix हाल ही में अंर्तराष्ट्रीय मार्केट में अपना नया स्मार्टफोन Infinix Hot 10 पेश किया है जो 5200एमएएच बैटरी, 6 जीबी रैम और 6.78 इंच की बड़ी पंच-होल डिसप्ले से लैस है। इस डिवाईस लॉन्च के अगले ही दिन इन​फिनिक्स के एक और नए फोन की जानकारी सामने आई है जिसे गूगल प्ले कंसोल पर लिस्ट किया गया है। कंपनी के इस आगामी स्मार्टफोन का नाम Infinix Note 8i बताया गया है जो आने वाले दिनोें में टेक मार्केट में लॉन्च किया जाएगा।

Infinix Note 8i
इनफिनिक्स नोट 8आई को गूगल प्ले कंसोल पर Infinix-X683B मॉडल नंबर के साथ लिस्ट किया गया है। इस लिस्टिंग में फोन की फोटो के साथ ही इसकी कई अहम स्पेसिफिकेशन्स भी सामने आई है। लिस्टिंग में पता चला है कि इनफिनिक्स का यह फोन पंच-होल डिसप्ले पर लॉन्च किया जाएगा। फोटो में फोन की स्क्रीन बेजल लेस दिखाई गई है जिसमें उपरी बाईं ओर सेल्फी कैमरे से लैस होल दिया गया है।
लिस्टिंग के मुताबिक यह फोन 720 x 1640 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली एचडी+ डिस्पले सपोर्ट करेगा जिसकी पिक्सल डेनसिटी 320DPI की होगा। गूगल प्ले कंसोल पर इस फोन को 4 जीबी रैम मैमोरी से लैस दिखाया गया है जो एंडरॉयड 10 ओएस के साथ मीडियाटेक के हीलियो जी70 चिपसेट पर रन करेगा। इसी तरह ग्राफिक्स के लिए इस फोन में माली जी52 जीपीयू दिए जाने की खुलासा भी लिस्टिंग में हो गया है।
Infinix Hot 10
इनफिनिक्स हॉट 10 1640 x 720 पिक्सल रेज्ल्यूशन वाली 6.78 इंच की बड़ी एचडी+ टीएफटी एलसीडी डिसप्ले सपोर्ट करता है। स्क्रीन के उपरी बाईं ओर सेल्फी कैमरे से लैस पंच-होल मौजूद है। इस फोन को एंडरॉयड 10 आधारित एक्सओएस 7.0 पर लॉन्च किया गया है जो मीडियाटेक हीलियो जी70 चिपसेट पर रन करता है। है। टेक मार्केट में इस फोन को दो रैम वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है जिनमें 4 जीबी रैम और 6 जीबी रैम मैमोरी शामिल है। वहीं ये मॉडल्स 64 जीबी मैमोरी और 128 जीबी स्टोरेज सपोर्ट करते हैं।
फोटोग्राफी के लिए फोन के बैक पैनल पर 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी सेंसर के साथ 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस, 2 मेगापिक्सल का डेफ्थ सेंसर और एक एआई लेंस दिया गया है। इसी तरह सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए यह इनफिनिक्स फोन 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सपोर्ट करता है। Infinix Hot 10 एक डुअल सिम फोन है जो 4जी वोएलटीई सपोर्ट करता है। 3.5एमएम जैक के साथ ही फोन के बैक पैनल पर जहां रियर फिंगर​प्रिंट सेंसर दिया गया है वहीं पावर बैकअप के लिए यह फोन 5,200एमएएच की बड़ी बैटरी सपोर्ट करता है

अन्य समाचार