करंट लगने से किसान सलाहकार की मौत, स्वजनों ने अस्पताल में किया हंगामा

शेखपुरा। बभनबीघा निवासी किसान सलाहकार दीपक कुमार की बुधवार को करंट लगने से हो गई। वह बरबीघा प्रखंड के किसान भवन में कृषि सलाहकार के रूप में कार्यरत थे। वह तेउस पंचायत के किसान सलाहकार थे। करंट लगने की घटना बभनबीघा गांव में खेत में बोरिग के लिए लगे तार के संपर्क में आ जाने से हुई। घटना के बाद ग्रामीणों ने उसे घायल अवस्था में एक निजी क्लीनिक ले गए, जहां डॉक्टरों मौत की पुष्टि की।

इसके बाद परिवार वाले शव को घर ले जा रहे थे। तभी किसी ने अचानक उनकी सांसे चलने की बात कही। फिर आनन-फानन में उन्हें सरकारी अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सक के नहीं होने पर परिवार वालों ने जमकर हंगामा कर दिया। बाद में पुलिस के आने पर मामले को शांत कराया गया व शव को पोस्टमार्टम के लिए शेखपुरा भेजा गया।
केवटी पंचायत के लक्ष्मीपुर में मूलभूत सुविधाओं का टोटा यह भी पढ़ें
इधर आक्रोशित ग्रामीणों ने चिकित्सा प्रभारी डॉ. राजेंद्र प्रसाद के दो महीने से अस्पताल से नदारद रहने के कारण अस्पताल में काफी परेशानी चल रही है। अस्पताल प्रभारी को 24 घंटे की ड्यूटी के लिए अस्पताल परिसर में ही आवास निर्गत किया गया है। इसके बावजूद वे ड्यूटी छोड़कर गायब रहते हैं। इस संबंध में डॉक्टर राजेंद्र प्रसाद से संपर्क करने की कोशिश की गई जिसमें उनका मोबाइल स्विच ऑफ मिला।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार