इस कंपनी ने लॉन्च किया शानदार ब्ल्यूटूथ हैंडसेट और साथ में दे रही है 10000 mAh का पावर बैंक, देखे इसके फीचर्स और कीमत

आईटेल (itel) ने भारत में अपने दो नए प्रोडक्ट लॉन्च किए हैं जिनमें एक ब्लूटूथ हेडसेट और दूसरा 10,000एमएएच का पावरबैंक शामिल हैं। itel IEB-32 हेडसेट में ब्लूटूथ 5.0 का सपोर्ट दिया गया है और इसकी बैटरी लाइफ को लेकर 7.5 घंटे का दावा है।

वहीं itel IPP-51 पावरबैंक में दो यूएसबी पोर्ट दिए गए हैं। आईटेल ने इन दोनों प्रोडक्ट को अपने Smart Gadgets पोर्टफोलियो के तहत पेश किया है। itel ब्लूटूथ हेडसेट की कीमत 499 रुपये है। वहीं पावरबैंक को 949 रुपये में खरीदा जा सकता है। दोनों प्रोडक्ट ऑफलाइन स्टोर पर उपलब्ध हो गए हैं।itel IPP-51 की स्पेसिफिकेशन
itel IPP-51 15.4mm पतला है और इसमें एलईडी इंडिकेटर्स दिए गए हैं। इस दो यूएसबी पोर्ट हैं जिनकी मदद से आप दो डिवाइस को एक साथ चार्ज कर सकते हैं।
कंपनी का दावा है कि यह पावरबैंक मल्टी प्रोटेक्शन के साथ आता है जिसकी के कारण शॉर्ट सर्किट का डर नहीं है। इस पावरबैंक में माइक्रो यूएसबी और यूएसबी टाइप सी दो पावर इनपुट हैं।itel IEB-32 ब्लूटूथ हेडसेट की स्पेसिफिकेशनitel के इस ब्लूटूथ हेडसेट को लेकर एचडी वॉयस क्वालिटी का दावा किया गया है। इसमें शानदार कनेक्टिविटी के लिए ब्लूटूथ v5.0 दिया गया है। इसमें वॉल्यूम और कॉलिंग के लिए बटन दिए गए हैं। इसके स्टैंडबाय को लेकर 125 घंटे और कॉलिंग को लेकर 7.5 घंटे के बैकअप का दावा किया गया है।

अन्य समाचार