Anker ने भारत में लॉन्च किया 10W का वायरलेस चार्जर, मिलेगी फास्ट चार्जिंग टेक डेस्क

 

अमेरिकी कंपनी अंकर (Anker) ने भारत में 10W का वायरलेस चार्जिंग पैड 'पावरवेव बेस पैड' को लॉन्च कर दिया है। कंपनी का दावा है कि इस वायरलेस चार्जर में फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट है जो कि किसी भी डिवाइस को 2 गुणा तेजी से चार्ज कर करने में सक्षम है। यह प्रोडक्ट ब्लैक कलर में अमेजन और विभिन्न प्रमुख रिटेल स्टोर्स पर उपलब्ध है। इसके साथ 18 महीनों की वारंटी दी गई है। इस चार्जर की कीमत 1,999 रुपये है।
 
कंपनी का दावा है कि सैमसंग गैलेक्सी के लिए 10W हाई-स्पीड चार्जिंग और अन्य ब्रांड्स के मुकाबले आईफोन्स को 10 फीसदी तेजी से चार्ज करने में यह चार्जर सक्षम है। इस वायरलेस चार्जर से आईफोन 11, सैमसंग गैलेक्सी एस10 और एयरपॉड्स वायरलेस चार्जिंग केसेज के साथ सभी क्यूआई-एनैबल्ड डिवाइसेज को चार्ज किया जा सकता है।
ये भी पढ़ें:  Realme ने भारत में लॉन्च किया 10W का वायरलेस चार्जर, कीमत 899 रुपये
राउंड वायरलेस चार्जिंग पैड्स की समस्याओं का समाधान करने के लिये पैड की डिजाइन को स्लिमलाइन रेक्टैंगुलर बनाया गया है, जो अधिकतम चार्जिंग के लिए फोन के साथ इसे लगाना आसान बनाता है। बॉटम में मौजूद नॉन-स्लिप पैड यह सुनिश्चित करता है कि वाइब्रेट करने के बाद भी फोन अपनी जगह पर ही रहे।
 
चार्जर में लगे स्लीप फ्रेंडली एलईडी इंडिकेटर से आपको इसका इस्तेमाल करते समय चार्जिंग स्टेटस पता चलता रहता है। फॉरेन ऑब्जेक्ट डिटेक्शन के साथ, चार्जर यह सुनिश्चित करता है कि पैड पर रखे क्रेडिट कार्ड्स या कीज जैसे सामान चार्जिंग को ऐक्टिवेट नहीं करें।
 
इसके अतिरिक्त, चार्जिंग पैड डिवाइसेज और यूजर की इसके इस्तेमाल के दौरान बैटरी प्रोटेक्शन, ओवरकरंट रेगुलेशन और वोल्टेज रेगुलेशन से सुरक्षा सुनिश्चित करता है। चार्जर पर मौजूद बिल्ट इन वेंट्स टेम्परेचर को कंट्रोल करते हैं और हीट को चारों ओर फैलाने के साथ पैड को कूल रखते हैं। इससे डिवाइस को सुरक्षा मिलती है।
 

अन्य समाचार