Jio अपने ग्राहकों के लिए लेकर आई है JioPostpaid Plus प्लान्स, इस प्लान्स में इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी की मिलेगी सुविधा

रिलायंस जियो के मुकेश अंबानी ने प्रीपेड मोबाइल सर्विस में अपनी धाक जमाने के बाद अब अपने पोस्टपेड यूजर्स के लिए नए जियो पोस्टपेड प्लान्स लॉन्च कर दिए हैं। हाल ही में अपने 5 नए JioPostpaid Plus प्लान्स बाजार में पेश किये थे। ये सभी प्लान्स को 24 सितंबर से बाजार में उतारा गया है। कंपनी ने अपने इन प्लान्स की कीमत 399 रुपये से लेकर 1,499 रुपये प्रति महीने तक रखी गई है। इन प्लान्स में ग्राहकों को डेटा रोलओवर, इंटरनेशनल रोमिंग और इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी जैसे बेनिफिट्स दिये जा रहे है। बता दें इन प्लान्स में ग्राहकों को विदेश यात्रा करते समय और पूरे भारत में वाईफाई कॉलिंग का भी फायदा मिलेगा। ये भारत का पहला प्लान है, जिसमें ग्राहकों को इन-फ्लाइट कनेक्टिविटी दी जाएगी। आईये जानते हैं इन 5 प्लान्स के बारे में-

399 रुपये वाला प्लान: 399 वाले प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, एक बिलिंग साइकिल में 75GB डेटा, अनलिमिटेड फ्री SMS, 200GB तक डेटा रोलओवर, नेटफ्लिक्स, ऐमेजॉन प्राइम, डिज्नी प्लस हॉटस्टार, जियोसावन, जियोसिनेमा और जियोटीवी का कॉम्प्लिमेंट्री सब्सक्रिप्शन दिया जा रहा है।
599 रुपये वाला प्लान: इस प्लान में अनलिमिटेड वॉयस और SMS के साथ 200GB डेटा रोलओवर के साथ 100GB डेटा भी ग्राहकों को दिया जा रहा है। इसके अलावा ग्राहकों को नेटफ्लिक्स, ऐमेजॉन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दिया जा रहा है। इतना ही नहीं जियो के ग्राहक जियोपोस्टपेड प्लस फैमिली प्लान के साथ हर महीने एडिशनल 250 रुपये देकर इन्हीं बेनिफिट्स के साथ एक और सिम कार्ड भी ले सकते हैं।
799 रुपये वाला प्लान: 799 वाले प्लान में ग्राहकों को 150GB मंथली डेटा और 200GB डेटा रोलओवर का फायदा दिया जा रहा है। कंपनी इस प्लान में ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस और SMS बेनिफिट्स और नेटफ्लिक्स, ऐमेजॉन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी दे रही है। जियोपोस्टपेड प्लस फैमिली प्लान के साथ हर महीने एडिशनल 250 रुपये देकर ग्राहक दो और सिम कार्ड भी प्राप्त कर सकते हैं।
999 रुपये वाला प्लान: 999 के प्लान में कंपनी ग्राहकों को 200GB मंथली डेटा और 500GB डेटा रोलओवर बेनिफिट दे रही है। बाकी प्लान्स की तरह इसमें भी ग्राहकों को अनलिमिटेड वॉयस और SMS बेनिफिट मिलेंगे। इसमें नेटफ्लिक्स, ऐमेजॉन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी शामिल है। इसमें ग्राहक एडिशनल 250 रुपये देकर तीन एडिशनल सिम कार्ड हासिल कर सकते हैं।
1,499 रुपये वाला प्लान: जियो कंपनी अपने ग्राहकों को 1499 वाले प्लान में 300GB हाई स्पीड डेटा और 500GB का डेटा रोलओवर दे रही है। इसके साथ-साथ ग्राहक अनलिमिटेड कॉलिंग और SMS का भी लाभ ले सकते है। इसमें नेटफ्लिक्स, ऐमेजॉन प्राइम और डिज्नी प्लस हॉटस्टार का फ्री सब्सक्रिप्शन भी ग्राहकों के हिस्से आएगा। इन सबके अलावा US और UAE में अनलिमिटेड डेटा और वॉयस का लाभ भी ले सकेंगे।

अन्य समाचार