150 ग्राम ब्राउन सुगर के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

संवाद सूत्र, दिघलबैंक (किशनगंज) : इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तस्कर गिरोहों की सक्रियता लगातार बनी हुई है। यूरिया खाद से लेकर मवेशी और मादक पदार्थाें की तस्करी को अंजाम दिया जा रहा है। हालांकि सुरक्षा एजेसियों के चौकस रहने की वजह से लगातार तस्कर दबोचे जा रहे हैं। इसी कड़ी में गुरुवार अलसुबह को एसएसबी और पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में 150 ग्राम ब्राउन सुगर के साथ दो तस्कर को दबोचा गया। बोलेरो सवार तस्करों की तलाशी में एक हजार का नेपाली करेंसी, इंडियन करेंसी 11,316 रुपये और एक मोबाइल जब्त किया गया। गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ के बाद पूरे नेटवर्क को खंगालने में एसएसबी जुट गई है।

बेलवा-रामगंज सड़क पर पुल के ऊपर से बह रहा पानी यह भी पढ़ें
जानकारी के अनुसार एसएसबी 12 वीं बटालियन की मोहामारी बीओपी के जवानों और दिघलबैंक थाना की पुलिस ने गुरुवार अलसुबह को बोलेरो गाड़ी (संख्या बीआर 37जी 4430) को रोक कर तलाशी ली। संदेह के आधार पर जानकी चौक पर तलाशी लेने के दौरान दो पैकेट ब्राउन शुगर बरामद किया गया। इसके साथ ही मोहामारी के खाता बस्ती निवासी वाहन चालक सद्दाम हुसैन, पिता एकरामुल और मलिक अख्तर, पिता मोहसिन को गिरफ्तार कर दिघलबैंक थाना में पूछताछ की गई।
इस संबंध में थानाध्यक्ष आरिज एहकाम ने बताया कि आरोपित ने अन्य साथियों का भी नाम बताया है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए प्रयास तेज कर दिया गया है। गिरफ्तार आरोपितों के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट की धारा के तहत केस दर्ज कर न्यायिक हिरासत में जेल भेजा जाएगा। इस अभियान में एसएसबी के सहायक कमांडेंट दीपक कुमार मीणा, इंस्पेक्टर जीडी विकास चंद्र विस्वास, थाना के एएसआइ अजय गुप्ता सहित पुलिस और एसएसबी जवान मौजूद थे।
डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस

अन्य समाचार