Samsung One UI 2.5: Surprisingly बेहतर है। Click to know More

सैमसंग वन यूआई 2.5 कंपनी का नवीनतम कदम है कि वह अपने उपयोगकर्ताओं के लिए बेहतर तरीके से Android को कैसे अनुकूलित करता है।  पिछले संस्करण की तुलना में, यह अब एक मुट्ठी भर डिज़ाइन परिवर्तन और नई सुविधाएँ प्रदान करता है जो कार्यक्षमता और समग्र उपयोगकर्ता अनुभव पर और सुधार करते हैं।  तो इसके नए प्रसाद क्या हैं?

 जल्दी से संक्षेप में प्रस्तुत करने के लिए, अब अन्य लॉन्चर के साथ इशारों का उपयोग किया जा सकता है।  उपयोगकर्ता डिफ़ॉल्ट सैमसंग कीबोर्ड के भीतर एक YouTube खोज भी शुरू कर सकते हैं।  डिफ़ॉल्ट कैमरा ऐप के भीतर एम्बेडेड प्रो वीडियो उपयोगकर्ताओं को शानदार वीडियो बनाने की अनुमति देता है और नया यूआई स्क्रीन रिकॉर्डिंग के लिए एक बाहरी स्रोत जोड़ने की भी अनुमति देता है।  यदि आप एक पोर्टेबल डेस्कटॉप अनुभव के प्रशंसक हैं, तो सैमसंग डीएक्स अब वायरलेस तरीके से उपयोग किया जा सकता है।
 सैमसंग वन यूआई 2.5 बदलता है
 कैमरा
 अब प्रो वीडियो मोड है।  यह फ़ोटो लेते समय मैन्युअल नियंत्रण रखने के समान है।  यह मोड उपयोगकर्ता को दानेदार नियंत्रण करने की अनुमति देता है कि कैसे उनके डिवाइस सर्वोत्तम वीडियो आउटपुट को प्राप्त करने के लिए विभिन्न सेटिंग्स को ट्यून करेंगे।  सैमसंग वन यूआई 2.5 एक्सपोजर सेटिंग्स, ऑटोफोकस, व्हाइट बैलेंस, ऑडियो स्रोतों और इससे भी अधिक के लिए बेहतर नियंत्रण तक पहुंच को सक्षम बनाता है।  बाहरी ऑडियो स्रोत के रूप में उपयोग करने के लिए USB-C माइक में प्लग करने का विकल्प भी है।  नया अपडेट उपयोगकर्ताओं को डिफ़ॉल्ट 16: 9 अनुपात या वैकल्पिक रूप से 21: 9 पर स्विच करने में सक्षम बनाता है।  8K रिकॉर्डिंग के लिए भी समर्थन है।
 सैमसंग डीएक्स
 सैमसंग वन यूआई 2.5 अब डीएक्स को वायरलेस बनाता है।  पहले, जब आपका फ़ोन बाहरी डिस्प्ले से कनेक्ट होता है, तो आपको डेस्कटॉप जैसे इंटरफ़ेस को सक्षम करने के लिए डॉक की आवश्यकता होती है।  अब, वायरलेस कनेक्टिविटी, डीएक्स को उन केबलों की आवश्यकता के बिना कार्य करने की अनुमति देता है जो अव्यवस्थित होने का खतरा है।
 सैमसंग नोट्स
 इस ऐप में काफी बड़ा अपडेट आया है।  अब पृष्ठ संख्याओं के माध्यम से इसका बेहतर संगठन है।  उपयोगकर्ता अब वाक्यांशों को रेखांकित करके उन्हें भी उजागर कर सकते हैं।  आप सीधे नोट्स पर भी ड्रा कर सकते हैं और ऐप के भीतर से ही पीडीएफ फाइलों पर सीधे एनोटेशन कर सकते हैं।
 सैमसंग वन यूआई 2.5: फोन को अपडेट प्राप्त करने के लिए
 सैमसंग का नवीनतम अपडेट अब कंपनी की गैलेक्सी एस 20 श्रृंखला पर तैयार है।  लेकिन चिंता न करें, अगर आपके पास एक पुराना डिवाइस है, तो सैमसंग इसे अपने नोट 10 मॉडल और गैलेक्सी एस 10 वेरिएंट में रोल आउट करेगा।  नीचे उन उपकरणों की सूची दी गई है जो अपडेट के लिए पात्र होंगे।  यह अब नहीं हो सकता है, लेकिन सैमसंग ने अपने नए मॉडल के लिए 3 साल का अपडेट समर्थन किया है।
 सैमसंग गैलेक्सी नोट 10
 सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 5 जी
 सैमसंग गैलेक्सी नोट 10 लाइट
 सैमसंग गैलेक्सी नोट 10+
 सैमसंग गैलेक्सी नोट 10+ 5 जी
 सैमसंग गैलेक्सी S20
 सैमसंग गैलेक्सी एस 20 5 जी
 सैमसंग गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा
 सैमसंग गैलेक्सी एस 20 अल्ट्रा
 सैमसंग गैलेक्सी S20 +
 सैमसंग गैलेक्सी S20 + 5G
 सैमसंग गैलेक्सी S10
 सैमसंग गैलेक्सी एस 10 5 जी
 सैमसंग गैलेक्सी एस 10 लाइट
 सैमसंग गैलेक्सी S10 +
 सैमसंग गैलेक्सी S10e
 सैमसंग गैलेक्सी टैब एस 6

अन्य समाचार