Dailyhunt Se Paise Kaise Kamaye - How to Make Money From Dailyhunt[Hindi Tutorial]

आज में आपलोगो को बताऊंगा की आपलोग Dailyhunt से पैसे कैसे कमा सकते है | Dailyhunt के बारे में शायद आपलोगों को पता ही होगा | dailyhunt एक article publishing app हे, यहाँ पर लोग article पब्लिश करते है |

dailyhunt Creator Program क्या है

  .
यह dailyhunt  के द्वारा Launch किया गया एक Publisher Creator Program है. जिसमे कोई भी Individual आदमी अपना अकाउंट dailyhunt में बनाकर अपने द्वारा लिखे गए आर्टिकल को पब्लिश कर  सकता है.  उसके लिए आपलोगो को Dailyhunt की तरफ से Monthly पैसे भी Pay किये जायेगे.
How to Create Dailyhunt Account
Dailyhunt से पैसे कमाने से पहले आपलोगो को dailyhunt पर Account बनाना होगा. Dailyhunt पर Account बनाने लिए आपको https://dhcreator.dailyhunt.in/ पर जाकर अपने Email या फेसबुक के द्वारा signup करके अपना मोबाइल नंबर को Verify करवाना होता है. तथा उसके बाद आपको आपके डैशबोर्ड पर Redirect कर दिया जाता है. जहा से आप अपने अकाउंट की सभी जानकारिओं को देख सकते है. तथा New Post Create कर सकते है.
Income Report of dailyhunt 
dailyhunt के डैशबोर्ड पर आपको Income report  का कोई भी ऑप्शन नहीं दिया जाता है. इसी कारन से आप अपने Live इनकम रिपोर्ट को नहीं देख पाएंगे. महीने के अंत में आपको डेलीहंट की तरफ से ईमेल पर एक इनवॉइस भेजा जायेगा तथा उसमे आपको पुरे महीने की Income Report मेंशन कर के भेजी गयी होगी.
dailyhunt से पैसे लेने के Steps
आपके dailyhunt Creator Account से कुछ आर्टिकल को पब्लिश करने के 20–25 दिनों के अंतराल में आपको dailyhunt  की तरफ से एक फॉर्म email के माध्यम से भेजा जायेगा. जिसमे आपको अपना Bank account का पूरा Detail, pan card का फोटो तथा अन्य Details भरना होगा. उसके बाद जितने पैसे भी आपके द्वारा कमाए जायेगे वह हर महीने के 14 से 15 तारीख के बीच में आपके बैंक अकाउंट में भेज दिए जायेगे.
Conclusion
I hope कि आपलोगो को यह article Dailyhunt se paise kaise kamaye जरूर पसंद आया होगा. अगर अभी भी आपके मन में इस Topic से Related कोई भी सवाल है. तो आप comment में जरूर पूछ सकते हैं.

अन्य समाचार