LG लाया तीन नए स्मार्टफोन, 6.6 इंच डिस्प्ले और 4000mAh बैटरी से हैं लैस

 एलजी ने मार्केट में अपने तीन नए स्मार्टफोन- LG K62, LG K52 और LG K42 को लॉन्च कर दिया है। तीनों स्मार्टफोन्स में 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ 6.6 इंच का फुल विजन डिस्प्ले दिया गया है।

कंपनी के ये तीनों नए फोन अगले महीने की शुरुआत से यूरोप में उपलब्ध हो जाएंगे। इसके कुछ दिन बाद कंपनी इन डिवाइसेज को भारत में भी ऑफर करना शुरू कर सकती है। फिलहाल आइए जानते हैं एलजी के इन तीनों स्मार्टफोन्स में क्या है खास।
LG K .62 के स्पेसिफिकेशन्स :
फोन में 6.6 इंच के डिस्प्ले दिया गया है। यह फोन 4जीबी रैम और 128जीबी के इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है।ऐंड्रॉयड 10 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले इस फोन में 4000mAh की बैटरी लगी है। फटॉग्रफी के लिए इस फोन में चार रियर कैमरे दिए गए हैं।
इनमें 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 5 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड ऐंगल लेंस, एक 2 मेगापिक्सल का डेप्थ लेंस और एक 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया गया है। सेल्फी के लिए फोन में 28 मेगापिक्सल का कैमरा लगा है। फोन माइक्रो एसडी कार्ड को सपॉर्ट करता है और इसकी मेमरी को 2TB तक बढ़ाया जा सकता है।
LG K52के स्पेसिफिकेशन्स:
एलजी के इस फोन में भी आपको 6.6 इंच का फुल विजन एचडी+ डिस्प्ले मिलेगा जो 20:9 के आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है। फोन में क्वॉड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यहां 48 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 5 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे लगे हैं।
पढ़े: LG लाया प्रीमियम टीवी की नई रेंज, 15 हजार से 30 लाख रुपये तक है कीमत
सेल्फी के लिए इस फोन में आपको 13 मेगापिक्सल का कैमरा मिलेगा। 4जीबी रैम और 64जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले इस फोन की मेमरी को जरूरत पड़ने पर माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 2TB तक बढ़ाया जा सकता है। कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में आपको वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, NFC और यूएसबी टाइप-C जैसे ऑप्शन दिए गए हैं। यह फोन की 4000mAh की बैटरी के साथ आता है।
LG K42 के स्पेसिफिकेशन्स:
ग्रीन, ग्रे, रेड और स्काई ब्लू कलर ऑप्शन में आने वाले इस फोन में 3जीबी रैम के साथ 32जीबी और 64जीबी का स्टोरेज ऑप्शन मिलता है। फोन में चार रियर कैमरा दिए गए हैं। इसमें 13 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ एक 5 मेगापिक्सल और दो 2 मेगापिक्सल के कैमरे दिए गए हैं। 4000mAh की बैटरी से लैस इस फोन में ऐंड्रॉयड 10 ओएस दिया गया है।
इस फोन के बारें में आपकी क्या प्रतिक्रिया है, बताए l

अन्य समाचार