अंधधुन रीमेक: तमन्नाह भाटिया ने तेलुगु संस्करण में तब्बू की भूमिका को फिर से खोलने के बारे में बताया

अभिनेत्री तमन्नाह भाटिया हिंदी थ्रिलर के तेलुगु रीमेक में तब्बू की भूमिका को पुन: पेश करने के लिए उत्साहित हैं, "Andhadhun"।" मैं हमेशा तब्बू के काम का एक उत्साही प्रशंसक रहा हूं और यह उनके द्वारा निभाई गई भूमिका को फिर से आश्चर्यचकित करने के लिए इस तरह का सम्मान है। मूल फिल्म का लोगों पर यह मनोवैज्ञानिक प्रभाव है और जिज्ञासा की भावना पैदा करने में सफल रहा। मुझे मूल फिल्म के बारे में व्यक्तिगत रूप से जो पसंद आया, वह पटकथा और पटकथा की प्रतिभा थी। इसका कोई नायक या कोई खलनायक नहीं था, "उसने कहा। अंधदुन तेलुगु रीमेक: तमन्नाह को आश्चर्यचकित करने के लिए तब्बू की भूमिका, नभ नतेश ने राधिका आप्टे की भूमिका निभाने में भाग लिया, नितिन स्टारर

अभिनेता निथिन तेलुगु रीमेक में आयुष्मान खुराना की राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता भूमिका को फिर से देखेंगे। "यह एक बहुत ही अपरंपरागत कास्टिंग है और मैं हमेशा एक ऐसी फिल्म करना चाहता हूं जो मनोरंजक हो, जबकि इसमें अंधेरे के क्षण हों। हाल ही में, मैंने फिल्मों की ओर एक झुकाव लेना शुरू कर दिया है, जो व्यक्तिवाद की भावना को मूर्त रूप देता है, जो कि सम्मेलन से कम डरते हैं। तमन्ना ने आगे कहा, "यह पहली बार है जब मैं पहली बार निथिन के साथ सहयोग कर रही हूं और वह तेलुगु उद्योग के उन कुछ लोगों में से एक हैं जिन्होंने कभी मेरे साथ काम नहीं किया है। इसलिए, मैं इस परियोजना के लिए काफी उत्सुक हूं।" आयुष्मान खुराना ने किशोर कुमार को श्रद्धांजलि अर्पित की उनकी जन्मशती पर एक अन्धधुन् स्मृति (वीडियो देखें)
"अंधधुन", श्रीराम राघवन द्वारा निर्देशित एक ब्लैक कॉमेडी क्राइम थ्रिलर है, जिसमें आयुष्मान एक पियानो वादक का किरदार निभा रहे हैं, जो अंधे होने का दिखावा करता है और जिसका जीवन उस समय के वृद्ध फिल्म अभिनेता की हत्या का गवाह बन जाता है, जब वह अंधा हो जाता है। उसका प्रेमी। तेलुगु संस्करण का निर्देशन मरलापाका गांधी कर रहे हैं।
(उपरोक्त कहानी पहली बार 25 सितंबर, 2020 11:56 पूर्वाह्न IST पर नवीनतम रूप से दिखाई दी। राजनीति, दुनिया, खेल, मनोरंजन और जीवन शैली के बारे में अधिक समाचार और अपडेट के लिए, हमारी वेबसाइट पर लॉग ऑन करें।)
Latest English News Updates On Social Trends, Breaking News, Entertainment, politics, sports, education, festival, technology, television, serials, world news updates.

अन्य समाचार