बहन श्वेता ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ शेयर की डांस करते हुए तस्वीरें, बताया कीमती यादें

सुशांत सिंह राजपूत की मौत को भले ही तीन महीने से ज़्यादा बीत चुके हों लेकिन अभी तक इस केस की जांच पूरी नहीं हो पाई है. इस केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बॉलीवुड के कई नामचीन सितारे NCB की रडार पर आ गए हैं.

Treasured Memories ❤️
A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Sep 24, 2020 at 5:18pm PDT

सुशांत सिंह राजपूत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने शुक्रवार को सोशल मीडिया पर उनकी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में सुशांत डांस करते हुए नज़र आ रहे हैं. इन तस्वीरों में सुशांत ने व्हाइट शर्ट पहनी हुई है. इस फॉर्मल लुक में वो काफी हैंडसम लग रहे हैं. वहीं श्वेता लहंगे में दिखाई दे रही हैं. श्वेता कीर्ति सिंह ने तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा, कीमती यादें.
Bhai and I dancing at my Sangeet. Treasured Memories ❤️
A post shared by Shweta Singh kirti (@shwetasinghkirti) on Sep 24, 2020 at 5:17pm PDT

सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को अपने मुंबई स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत केस की जांच CBI, ED और NCB जैसी बड़ी एजेंसियां मिलकर कर रही हैं.
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल की जांच कर रही NCB ने 8 सितंबर को रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया था. वहीं रिया के भाई शौविक चक्रवर्ती को NCB पहले ही गिरफ्तार कर चुकी थी. NCB इस मामले में अब तक दर्जनभर से ज़्यादा लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है.
गुरुवार को एनडीपीएस की एक विशेष अदालत ने NCB को रायगढ़ की तलोजा सेंट्रल जेल में शौविक चक्रवर्ती और दीपेश सावंत से पूछताछ करने की इजाज़त दे दी है. NCB ड्रग से संबंधित मामले में जुड़े कुछ पहलुओं पर शौविक और दीपेश से पूछताछ करना चाहती है. रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी एनडीपीएस एक्ट की धारा 16/20 के तहत हुई है.

अन्य समाचार