सुशांत और रिया पर फिल्म:ज़ुबैर खान निभाएंगे फिल्म 'न्याय' में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार बोले, "फिल्म के रिलीज होने तक जजमेंट आया तो हम क्ल



सुशांत सिंह राजपूत केस की सीबीआई जांच जारी है। इसी बीच सुशांत सिंह राजपूत केस में सीबीआई की पूछताछ का सामना कर चुकी श्रुति मोदी के वकील अशोक सरोवगी की पत्नी सरला सरोवगी न्याय फिल्म बना रही हैं। हाल ही में दैनिक भास्कर ने फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत का किरदार निभाने वाले अभिनेता जुबैर खान से बातचीत की जिन्होंने बताया कि फिल्म के 2 क्लाइमेक्स शूट होंगे।
मुझे यकीन है इस फिल्म से वो (अशोक सरोवगी) न्याय जरूर करेंगे:
पिछले कुछ महीने से मुझे कुछ 2-3 फिल्में ऑफर हुई थी हालांकि मैं उन प्रोजेक्ट्स को लेकर कॉन्फिडेंट नहीं था। इसी बीच जब मुझे एक प्रोडक्शन हाउस से कॉल आया कि वे सुशांत सिंह राजपूत पर आधारित एक फिल्म बना रहे हैं जिसमे वे मुझे लीड रोल के लिए कास्ट करना चाहते हैं। ये फिल्म अशोक सरोवगी (सुशांत सिंह राजपूत की एक्स-मैनेजर श्रुति मोदी के वकील) की पत्नी सरला सरोवगी प्रोड्यूस कर रही हैं। फिल्म की पूरी कहानी अशोक सरावगी लिख रहे हैं। जब टीम ने मुझे फिल्म का नाम 'न्याय' बताया तब मुझे लगा कि इस फिल्म से जुड़ना चाहिए। अशोक सरोवगी ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले को बहुत बारीकी से देखा है, मुझे यकीन है इस फिल्म से वो न्याय जरूर करेंगे।
सुशांत को मैं बहुत अच्छे से जनता था:
सुशांत को मैं बहुत अच्छे से जनता था। तकरीबन 5 साल पहले से हम दोनों एक ही जिम में वर्कआउट करते आ रहे थे। मार्शल आर्ट से लेकर ग्रीन रूम तक, हम बहुत बात करते थे। उस दौरान मैं सुशांत को बहुत फॉलो करता था और इसीलिए उनकी बॉडी लैंग्वेज मुझे अच्छे से समझ आई जिससे फिल्म को काफी मदद हो रही है। इसके अलावा, अपने किरदार की तैयारी के लिए मैं उनके इंटरव्यूज देख रहा हूं। अपनी फिल्म के जरिये हम लोगों को सुशांत रियल लाइफ में कैसे थे वो बताने की कोशिश कर रहे है।
हम 2 क्लाइमेक्स सीन शूट करेंगे:
फिलहाल सुशांत सिंह राजपूत के मामले में किसी भी तरह का परिणाम आया नहीं हैं और इसीलिए अंत में हमारी फिल्म में भी हम जज पर फैसला छोड़ देंगे। CBI, ED, NCB, मुंबई पुलिस और बिहार पुलिस - इन सभी का रोल हम अपनी फिल्म में दिखाएंगे। सच कहूं तो हम 2 क्लाइमेक्स सीन शूट करेंगे। यदि फिल्म के रिलीज होने तक इस मामले में जजमेंट आ गया तो हम उस सीन को बदल देंगे नहीं तो हम ऑडियंस या जज पर छोड़ देंगे।
हमारा फोकस पूरी तरह सुशांत और रिया की कहानी पर है:
फिल्म की कहानी में तकरीबन 10% ड्रग का इन्वॉल्वमेंट दिखाया जाएगा क्योंकि अब वो बात बाहर आ चुकी है। नेपोटिज्म से जुड़ा कोई विषय नहीं दिखेगा क्योंकि हमारा फोकस पूरी तरह सुशांत और रिया की कहानी पर है। सुशांत की जिंदगी में रिया के आने के बाद क्या हुआ, ये सब फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म में अंकिता लोखंडे, सारा खान, सुशांत के परिवार वालों का हिस्सा भी नजर आएगा। हां, कुछ झलक ऑडियंस को ऐसी भी देखने मिलेंगी जो अब तक मीडिया में नहीं आई हैं। अशोक जी इसके बारे में बहुत अच्छे से जानते हैं। उम्मीद है लोगों को ये फिल्म जरूर प्रेरित करेगी।

अन्य समाचार