Oneplus nord सेल के लिए उपलब्ध हुआ,चलिये जानते है

OnePlus का अर्फोडेबल स्मार्टफोन OnePlus Nord अब ओपन सेल में उपलब्ध हो गया है। यूजर्स इसे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और Amazon India से खरीद सकते हैं। लेकिन बता दें कि कंपनी ने केवल दो ही वेरिएंट को ओपन सेल में उपलब्ध करा दिया गया है।

https://amzn.to/33VE7c8
जबकि बेस वेरिएंट अभी भी फ्लैश सेल में ही उपलब्ध होगा और इसके लिए 28 सितंबर का इंतजार करना होगा। 
Amazon India पर हुई लिस्टिंग के मुताबिक OnePlus Nord के 8GB और 12GB रैम मॉडल ओपन सेल में उपलब्ध हैं। जानकारी दी गई है कि 6GB रैम मॉडल की फ्लैश सेल 28 सितंबर को शुरू होगी। 
OnePlus Nord में 6.44 इंच के AMOLED डिस्प्ले पैनल ​दिया गया है और यह 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। इसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 2400 x 1080 पिक्सल है। डिस्प्ले के प्रोटेक्शन के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 5 कोटिंग की गई है। यह फोन Qualcomm Snapdragon 765G 5G प्रोसेसर पर काम करता है और ग्राफिक्स के लिए इसमें Adreno 620 जीपीयू दिया गया है।
फोन में पावर बैकअप के लिए 4,115mAh की बैटरी दी गई है। जो कि 30T Warp चार्जिंग फीचर के साथ आता है। OnePlus Nord एंड्राइड 10 ओएस पर आधारित Oxygen OS पर रन करता है। कैमरे स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो इसमें क्वाड रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 48MP का Sony IMX586 प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर, 5MP का डेप्थ सेंसर और 2MP का मैक्रो सेसंर दिया गया है। फोन में सेल्फी के लिए ड्यूल पंच-होल कैमरा दिया गया है, जिसका प्राइमरी सेंसर 32MP का दिया गया है। वहीं, फोन में 8MP का सेकेंडरी सेंसर दिया गया है, जो कि एक अल्ट्रा वाइड एंगल कैमरा है।

https://amzn.to/36dyo42

अन्य समाचार